टाइगर को छोड़ किसी ख़ास के साथ समय बिता रहीं हैं दिशा
टाइगर को छोड़ किसी ख़ास के साथ समय बिता रहीं हैं दिशा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस के खौफ ने दुनिया की गति थम सी गई है और सभी ने काम बंद कर दिया है और घर पर बैठ गए हैं. ऐसे में बॉलुवड स्टार भी घर में बैठे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी अपना वक्त खुद को क्वारनटीन करके बिता रही हैं लेकिन इस बीच वह किसी ख़ास के साथ हैं. जी हाँ, आप सोच रहे होंगे वह टाइगर है तो आपको बता दें कि वह टाइगर नहीं बल्कि उनकी बहन कृष्णा श्राफ हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tigshaa (@tigshaa) on

जी हाँ, इस समय सोशल साइट पर दिशा पाटनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कृष्णा श्राफ के साथ नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं दोनों टिकटॉक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं और दिशा पाटनी इस वीडियो में काफी सुंदर लग रही हैं. आप देख सकते हैं वीडियो में उन्होंने व्हाइड टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखी है जो सबका अटेंशन खींचने वाली है. इस वीडियो में दोनों के माथे पर बिंदी भी दिखाई दे रही है, और इस बिंदी में दोनों काफी क्यूट लग रही हैं. वैसे आप सभी को बता दें कि टाइगर के साथ रिश्ते में आने के बाद कृष्णा से दिशा पाटनी के अच्छे रिश्ते हैं.

जी आजकल दोनों की खूब बनती हैं और दोनों अक्सर चिल करते हुए देखी जाती हैं. बात करें काम के बारे में तो हाल में ही दिशा पाटनी की मलंग रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके को- स्टार आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और डायरेक्टर मोहित सूरी दिखाई दिए थे. वहीं वह जल्द ही प्रभु देवा की फिल्म राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगी.

बच्चों के साथ ऋतिक ने शेयर की पुरानी तस्वीर

कनिका कपूर को कोरोना होने पर बोले बप्पी लहिरी- 'मैं भी उससे म‍िला था'

किंग खान के वीडियो को देख फैंस ने कहा- 'असली बादशाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -