Raw : सुशांत सिंह नहीं, जॉन अब्राहम करेंगे इस फिल्म में काम
Raw : सुशांत सिंह नहीं, जॉन अब्राहम करेंगे इस फिल्म में काम
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम अपनी हॉटनेस के चलते हमेशा ही लड़कियों में चर्चित रहते हैं. जॉन अपनी फिल्म 'परमाणु' में जल्दी ही नज़र आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जो काफी दिलचस्प है. इसी के साथ आपको बता दे जॉन अब्राहम ने हाल ही में एक और फिल्म साइन की है जिसके बारे में उन्होंने ट्विटर पर शेयर भी किया है.

आपको बता दे, जॉन 'रोमियो अकबर वॉल्टर' यानी RAW में दिखाई देंगे और इसी फिल्म का पोस्टर उन्होंने शेयर किया है. खबर ये है कि पहले इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को लेने की बात चल रही थी और करीब साल भर पहले उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था. लेकिन खबर है सुशांत को हटा कर अब जॉन ने उनकी जगह ले ली है. इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल डायरेक्ट करेंगे जिस पर काम 1 जून से शुरू होने वाला है. फिल्म को अजय कपूर, धीरज वाधवान, वनेसा वालिआ  ग्रे ग्रेवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म की कहाँ 1970 का एक ड्रामा सेट है जिसमे अहम् भूमिका जॉन अब्राहम निभाएंगे. Raw की शूटिंग 60 दिनों में खत्म हो जाएगी जो नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली जैसी जगहों पर होगी. अवार्ड विजेता विक्रम गायकवाड़ इस फिल्म के लिए मेकअप आर्टिस्ट रहेंगे और अमेरा पुलवाणी इस फिल्म के लिए कॉस्ट्यूम डिज़ाइन करेंगी. बता दे, आखिरी बार जॉन को Force 2 में देखा गया था और अब जल्दी ही ये परमाणु में भी नज़र आने वाले हैं. अब देखते है परमाणु की कहानी कितनी पसंद आती है दर्शकों को वहीँ जॉन का स्टाइलिश लुक उनके फैंस को तो पसंद आता ही है. 

जारी हुआ 'अक्टूबर' का नया पोस्टर, हैरतंअगेज़ दिखा वरुण का लुक

हिंदी मीडियम : 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म जाएगी चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -