तो शाहिद की जगह अर्जुन बनते 'कबीर सिंह', डायरेक्टर ने दिया यह जवाब
तो शाहिद की जगह अर्जुन बनते 'कबीर सिंह', डायरेक्टर ने दिया यह जवाब
Share:

निर्देशक संदीप वंगा की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज के लिए बिलकुल ही तैयार खड़े हुईं है और आपको बता दें कि यह तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिन्हें ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया गया है और फिल्म में शाहिद का लुक और उनकी अदाकारी की अभी से ही काफी सराहना की जा रही है.  

बता दें कि हाल ही में मुंबई मिरर को दिए गए एक साक्षात्कार में संदीप ने अपनी फिल्म के बारे में बात की है और संदीप से पूछा गया था कि क्या यह बात सच है कि पहले प्रड्यूसर ने इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर को अप्रोच किा था? इस पर जवाब में संदीप ने कहा, 'हां, यह बात सच है लेकिन मैं और शाहिद फिल्म के बारे में पहले ही बातचीत कर रहे थे तो अंततः यह फिल्म शाहिद कपूर के खाते में ही आईं. 

इस बॉलीवुड फिल्म में कियारा आडवाणी के बारे में संदीप का कहना है कि, 'वह काफी प्रोफेशनल हैं और उन्होंने कैरक्टर को बहुत अच्छे से समझा है.' संदीप ने इस बारे में आगे कहा है कि लोग कह रहे हैं कि यह फिल्म रीमेक नहीं बल्कि बिल्कुल फ्रेश लग रही हैं और ऐसा सुनकर उन्हें अच्छा भी लग रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के लीड वाली यह फिल्म 21 जून को रिलीज के लिएम तैयार है. वहीं अर्जुन की बात की जाए तो 24 मई को उनकी फिल्म इंडिआज मोस्ट वांटेड रिलीज हुईं है, जो कि कुछ ख़ास कमल नहीं दिखा सकी है. 

इफ्तार पार्टी : कैटरीना कैफ का दिखा हॉट लुक, महफ़िल में लगाए चार चाँद

यह होगी सलमान के जीजा आयुष शर्मा की अगली फिल्म, नाम हुआ फाइनल

GQ Best Dressed 2019 : साफ़-साफ नजर आए क्लीवेज, ऐसे दिखीं आमिर की ऑनस्क्रीन बेटी

सोनम कपूर पर जोरदार हमला, इस एक्ट्रेस की बहन ने कहा- 'कपटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -