तंबाकू मुक्त तमिलनाडु बनाने को लेकर अंबुमणि रामदास ने कही ये बात
तंबाकू मुक्त तमिलनाडु बनाने को लेकर अंबुमणि रामदास ने कही ये बात
Share:

पीएमके के संस्थापक रामदास ने जोर देकर बोला कि तंबाकू मुक्त तमिलनाडु बनाने के लिए सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। वही इस सिलसिले में रामदास द्वारा जारी बयान में कहा कि सीएम एमके स्टालिन ने कहा है कि तमिलनाडु में गुटखा की बिक्री पर पूर्ण रूप से रोक रहेगी, स्कूल-कॉलेजों के पास गुटखा सहित नशीला पदार्थ बेचने वालों को सख्त सजा देने के लिए कानून में संशोधन किया जाएगा। सवाल का सीएम द्वारा दिया गया जवाब स्वागत योग्य है।

वही इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि गुटखा सहित नशीले पदार्थ तमिलनाडु में विनाशकारी ताकतों में सबसे आगे हैं, जिनमें विद्यार्थी तथा युवा भी सम्मिलित हैं। शराब की बुराइयों की भाँती बमागा ने गुटखा, और सिगरेट समेत तंबाकू उत्पादों समेत नशीली दवाओं की बुराइयों के खिलाफ लड़ाई जारी रखी है।

वही ऐसा इसलिए था क्योंकि उन्हें गुटखा की बुराइयों के बारे में पता था कि बमागा के अंबुमणि रामदास ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए इसके उत्पादन तथा बिक्री पर पाबंदी लगाने के लिए कानून लाया था। कानून का पालन करते हुए देश के 24 प्रदेशो तथा 3 केंद्र शासित प्रदेशों में गुटखे पर रोक लगा दी गई है। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि गुटखा सहित नशीले पदार्थ तमिलनाडु में विनाशकारी ताकतों में सबसे आगे हैं, जिनमें विद्यार्थी और युवा भी सम्मिलित हैं। शराब की बुराइयों की भांति बमागा ने गुटखा, और सिगरेट समेत तंबाकू उत्पादों समेत नशीली दवाओं की बुराइयों के विरुद्ध जंग जारी रखी है।

'कश्मीर' है आतंकियों का अगला लक्ष्य, अफगानिस्तान पर तालिबान की ‘जीत’ के बड़ा बोला अलकायदा

लाखो में बिकी सलमान खान की इस फिल्म में पहनी टॉवल

MP: बेरहमी से की किन्नर की पिटाई और फिर मारी लात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -