इरफान खान को हॉलीवुड निर्देशक कॉलिन ट्रेवोरो ने दी श्रद्धांजलि
इरफान खान को हॉलीवुड निर्देशक कॉलिन ट्रेवोरो ने दी श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान का यूं अलविदा कह जाना उनके चाहने वालों को हैरान और दुखी कर गया है. उनका चले जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है उसने एक दिग्गज और बेहतरीन अभिनेता को भी खो दिया है. इरफान खान का करीब दोपहर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया. उनके प्रवक्ता द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर हैं.

वहीं, इरफान खान के फैंस और बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख जाहिर किया और परिवार को संत्वाना दी है. इसके अलावा हॉलीवुड के दिग्गजों ने भी अभिनेता को श्रद्धांजलि दी हैं. इरफ़ान खान को हॉलीवुड निर्देशक कॉलिन ट्रेवोर ने भी श्रद्धांजलि दी हैं. आपको बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज 'जुरासिक वर्ल्ड' में इरफान के साथ काम किया था. अपने ट्विटर हैंडल पर कॉलिन ने लिखा है कि इरफान के निधन के बारे में सुनकर उन्हें बहुत दुख हुआ है.

इस ट्वीट में कॉलिन ने लिखा है कि, इरफ़ान खान को खोने का गहरा दुख है. एक विचारशील व्यक्ति जिसे आस-पास की दुनिया यहां तक कि दर्द भी खूबसूरत लगती थीं. इरफान खान ने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम करके वहां भी अपनी एक अलग छाप छोड़ी है.

इस फिल्म में कई कलाकारों के साथ नजर आएंगी अभिनेत्री कैरेन गिलन

डिज्नी प्लस पर तय समय से पहले रिलीज होगी 'स्टार वॉर्स: द राइज ऑफ स्काईवॉकर'

क्यों अपने नाई से प्रेरित हुए लेखक ग्रेग डेनियल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -