बॉलीवुड कलाकार ही नहीं बल्कि खेल जगत के लोगों ने भी दी KK को श्रद्धांजलि
बॉलीवुड कलाकार ही नहीं बल्कि खेल जगत के लोगों ने भी दी KK को श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गायक केके (KK Passes Away) ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। उनका निधन कोलकाता (Kolkata) में लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ। उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) पड़ने के बाद कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में भर्ती करवाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें रात 10:30 बजे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कोलकाता के नररुल में ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस (Live Performance) दे रहे थे। जिसके उपरांत सीढ़ियों पर उन्हें हार्ट अटैक आया।

भारतीय टीम खिलाड़ी प्रज्ञान ओझा ने KOO पर पोस्ट किया है- हम, रहे या न रहेंगे कल, याद आएंगे के ये पल पल, ये हैं प्यार के पल चल, आ मेरे संग चल चल, सोचे क्या छोटी सी, है जिंदगी कल, मिल जाए तो होगी खुश-नसीबी! - केके #omshanti 

बॉलीवुड और टीवी शो की जानी मानी हस्ती Delnaaz Irani ने भी KK को ट्रिब्यूट करते हुए लिखा पोस्ट- आपने हमें कुछ सबसे यादगार और बहुमुखी गाने दिए, यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ! परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। भारतीय संगीत उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति।

इंडिया टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने KK को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट साझा की है उन्होंने लिखा है- हमारे समय का एक शानदार गायक और अचानक खो दिया। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति संवेदना। #KK 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अनुमप खेर भी KK की अचानक मृत्यु से हैरान हो गए है, उन्होंने KOO पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा है- “जीना क्या जीवन से हार के..” ये गाना के के ने मेरी निर्देशित फ़िल्म #ओमजयजगदीश में गाया था। फ़िल्म नहीं चली!लेकिन जिस शिद्दत से #KK ने इस गाने को गाया था वो हमेशा मुझे मेरे बुरे वक़्त में प्रोत्साहन देता रहा।ऐसा प्रतिभाशाली गायक इतनी कम उम्र में..।बहुत याद आओगे दोस्त।ओम शांति!???? 

वहीं दीपशिखा नागपाल की बहन आरती नागपाल ने KK को ट्रिब्यूट करते हुए पोस्ट किया है- यह सुनकर दिल टूट गया….. कलाकार अपने दर्शकों के साथ अंतिम क्षणों में सांस लेता है। जिंदगी बहुत नाजुक है हम आपको याद करेंगे।
#RIPKK  सच कह रहा है जमाना…. दिल न किसी से लगाना!!

KK का वो गाना, जिसको सुनकर सेट पर चीखने लगते थे सलमान खान, जानिए वजह

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया

मरने से पहले केके ने कही थी ये बात, कुछ ऐसे थे अंतिम पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -