एक बार नहीं बल्कि कई बार किशोरी को हवसी बनाता रहा अपनी हवस का शिकार
एक बार नहीं बल्कि कई बार किशोरी को हवसी बनाता रहा अपनी हवस का शिकार
Share:

दक्षिण दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर 14 साल कीकिशोरी के साथ बलात्कार का केस सुनने के लिए मिला है। इल्जाम है कि पड़ोस में रहने वाले 22 साल के युवक ने दोस्ती कर वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी ने वारदात के  वक़्त अश्लील वीडियो  भी बनाया था। जिसके उपरांत वह छात्रा को डरा धमकाकर वारदात को अंजाम दे रहा था। मंगलवार को अपराधी ने छात्रा को बुलाया था। परिजनों ने पूछा तो उसने रोते हुए सारी बातें भी बता दी। इसके उपरांत पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने छानबीन के उपरांत पॉक्सो, दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरों का कहना है कि किशोरी परिवार के साथ मैदानगढ़ी इलाके की निवासी है। वह 8वीं कक्षा की स्टूडेंट है। इसके पड़ोस में आरोपी रहता है। पुलिस को दिए बयान में कहा गया है कि आरोपी ने पहले जाल में फंसाने के लिए पीड़िता से इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती की। दोनों के बीच बात होने लगी। आरोपी पीड़िता को मिलने के लिए बुलाने लगा।

इल्जाम है कि कुछ महीने पहले अपराधी किशोरी को अपने दोस्त के घर ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिलाकर उसने वारदात को अंजाम दे डाला। इस बीच उसने अश्लील वीडियो भी बनाया जिसके उपरांत वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी हमेशा ही किशोरी को बुलाकर वारदात को अंजाम देने लग गया। मंगलवार शाम को भी आरोपी ने किशोरी को बाहर बुलाया था। परिजनों ने शक होने पर किशोरी से पूछा तो उसने सारी बात बता दी। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन के उपरांत दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला, दरोगा ने लात मारकर कुर्सी से गिराया और फिर...

मां के बाहर जाते ही कमरे में घुस जाता था चाचा और फिर..., 6 वर्षीय की बातें सुन हर कोई रह गया दंग

12 वर्षीय बच्चे के साथ 'निर्भया' जैसी दरिंदगी.., अस्पातल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -