गठबंधन से नहीं, अपने दम पर सरकार बनाएंगे- अमित शाह
गठबंधन से नहीं, अपने दम पर सरकार बनाएंगे- अमित शाह
Share:

कर्नाटक में बीजेपी का चुनाव प्रचार अभियान जोरो से चल रहा है और इसकी बागडोर खुद बीजेपी प्रमुख अमित शाह के हाथो में है. आज उन्होंने मैसूर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की . उन्होने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन की संभावना से इंकार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और अपने दम पर सरकार बनाएगी. अमित शाह का मुख्यमंत्री के गृह जनपद मैसूर में यह दूसरा दौरा है. आज दौरे का दूसरा दिन है.

कल शनिवार को पहले दिन अमित शाह को कैबिनेट मंत्री अनंत हेगड़े के एक बयान के चलते दलित नेताओं का विरोध झेलना पड़ा था. कांग्रेस ने इसको व गुजरात के भावनगर में दलित युवा के घुड़सवारी करने पर हत्या किए जाने के मुद्दे को भुनाने की भी कोशिश की गई. इसी दौरान कांग्रेस व बीजेपी दोनों पार्टियों ने एक-दुसरे के खिलाफ चुनाव आयोग के पास आचार संहिता के उल्लंघन करने की शिकायत की.

बीजेपी ने सिद्धारमैया पर दो महिलाओं को दो-दो हज़ार रुपये देने को लेकर चुनाव आयोग के पास शिकायत की तो वहीं कांग्रेस ने कहा कि अमित शाह द्वारा एच राजू की मां को 5 लाख रुपये का चेक दिया जाना आचार संहिता का उल्लंघन था. अपनी कर्नाटक यात्रा के दौरान अमित शाह कल विभिन्न मठो के दर्शन के लिए भी गए थे और वहां उन्होंने मठाधीशो से मुलाकात की थी. 

कांग्रेस का भ्रष्टाचार से मछली और पानी जैसा नाता-अमित शाह

अमित शाह को रास नहीं आ रहा कर्नाटक, एक और अपमान

अमित शाह बोले कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे, किया मठों का दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -