कसौटी की जगह इस शो में नमिक पॉल को मिला लीड रोल, नागिन 3 को करेगा रीप्लेस
कसौटी की जगह इस शो में नमिक पॉल को मिला लीड रोल, नागिन 3 को करेगा रीप्लेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों यह खबरें आईं थीं कि टीवी के जाने माने अभिनेता नमिक पॉल जल्द ही कसौटी जिंदगी के में एंट्री मारने वाले है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. जी हाँ, बीते दिनों यह खबरें आईं थीं कि नमिक के किरदार की एंट्री होते ही प्रेरणा और अनुराग की दूरियां और भी ज्यादा बढ़ जाएंगी. वहीं अब नमिक के फैंस के लिए ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर सभी का दिल टूटने वाला है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार नमिक इस सीरियल में नहीं नजर आने वाले है. जी हाँ, लेकिन हाँ नमिक जल्द ही एक नए शो में लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ कसौटी जिंदगी के के साथ-साथ एकता कपूर के नए सीरियल कवच 2 का भी ऑडीशन दिया था और एकता ने नमिक को कवच 2 के लिए चुन लिया और अब ऐसे में वह कसौटी में नहीं नजर आएंगे. जी हाँ, कवच 2 की बात करें तो इस सीरियल में नमिक के अपोजिट दीपिका सिंह नजर आने वाली है. जी हाँ, इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि कसौटी से नमिक का नाम इसलिए हटा है क्योंकि उन्हें एक नए शो में लीड रोल के तौर पर कास्ट किया जा रहा है और ये फैसला निर्माताओं द्वारा लिया गया है.

आप सभी को बता दें कि एकता का नया सुपरनैचुरल शो नागिन 3 को रिप्लेस करने वाला है और कुछ महीने पहले ही इस सीरियल के बंद होने की खबरें सामने आई थी, लेकिन सुनने में आया कि निर्माता इसे 2-3 महीने के लिए एक्सटेंड करना चाहते है. अब नागिन 3 के बंद होते ही कवच ऑन एयर हो जाएगा.

शूट के दौरान घायल हुई कसौटी की यह अभिनेत्री, सूज गया चेहरा और जबड़े से....

फरहान और शिबानी की इस तस्वीर पर नाराज हुए घरवाले, कही ऐसी बात!

TRP: कपिल के शो ने मारी छलांग, नागिन 3 पर टूटा दुखों का पहाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -