सोनोवाल ने कहा कोकराझार हिंसा में NDFB-S शामिल
सोनोवाल ने कहा कोकराझार हिंसा में NDFB-S शामिल
Share:

गुवाहाटी : शुक्रवार को कोकराझार जिले में हुए हमले में सीधे तौर पर उग्रवादी संगठन एनडीएफबी (एस) शामिल था. यह बात शनिवार को असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कही. सीएम सोनोवाल ने कहा कि कोकराझार हिंसा में एनडीएफबी (एस) की सीधी संलिप्तता मिली है. उन्होंने कहा कि पुलिस को मारे एक उग्रवादी के पास मिले मोबाइल फोन से महत्वपूर्ण जानकारी और संपर्क नंबर मिले हैं. बता दें कि कोकराझार के बाजार में हुए इस हमले में 14 लोगों की मौत हो गई थी और 21 घायल हुए थे.

मुख्यमंत्री ने अस्पताल जाकर छह साल के लड़के सहित गंभीर रूप से घायल लोगों से मुलाकात की और डॉक्टरों को पीड़ितों की विशेष देखभाल करने का निर्देश दिया. बाद में उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें जानकारी दी है कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं. पत्रकारों केइस सवाल पर कि प्रशासन चरमपंथी संगठन और उनकी गतिविधियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी सरकार लोगों के जान माल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है. मेरी सरकार ने सुरक्षा बलों को उग्रवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

वरिष्ठ मंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि 14 घायलों को पास के बारपेटा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि उनमें से पांच को जीएमसीएच भेजा गया. उन्होंने कहा कि सात अन्य को कोकराझार सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे तथा बारपेटा वाले घायल खतरे से बाहर हैं.

कोकराझार में सुरक्षा दस्ते पर हमला,14 की मौत,फटा ग्रेनेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -