खेल में तीन अंक नहीं मिलना बहुत बुरा था: चेन्नईयिन कोच लास्ज़लो
खेल में तीन अंक नहीं मिलना बहुत बुरा था: चेन्नईयिन कोच लास्ज़लो
Share:

बेंगलुरु एफसी ने शुक्रवार को फतोर्डा स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। चेन्नईयिन एफसी के कोच सिसाबा लास्ज़लो ने कहा कि तीन पूरे अंक नहीं मिलना दुखद था। मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, "इतने अच्छे खेल और इतने सारे मौके। मुझे लगता है कि अगर मुझे सिर्फ आंकड़े पता हैं। लेकिन चलिए खेलते रहिए और फुटबॉल खेलिए। हार मत मानिए। यही हमारी किस्मत है। हर ऐसा खेल जिसमें हमें तीन अंक नहीं मिलते हैं, क्योंकि मैं हर खेल को जीतना चाहता हूं और मैं अपनी टीम को जीत के लिए तैयार करने की कोशिश करता हूं, न कि हारने के लिए। 

आगे उन्होंने कहा, आपको कभी-कभी स्वीकार करना पड़ता है कि विरोधियों के पास बेहतर दिन है। या हम बदकिस्मत हैं। "हम गोल स्कोर करने के साथ कम या ज्यादा ठीक नहीं हैं और अगर वह आज जीता होता, तो हम अंतर को बंद कर सकते थे। लेकिन मैं हार नहीं मानता क्योंकि हमारे पास चार गेम हैं और यदि प्रदर्शन समान है। लक्ष्य बनाएंगे। और हम हार नहीं मानेंगे।" 

डेज़आउट में लासज़लो को एनिमेटेड देखा गया था और वह अपनी निराशा को व्यक्त करते हुए देखे गए थे क्योंकि उनकी टीम मौके के बाद चूक गई थी। टीम को वर्तमान में 16 खेलों में से 17 अंकों के साथ आईएसएल स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर रखा गया है। अगला मुकाबला बुधवार को जमशेदपुर एफसी से होगा।

Cristiano Ronaldo ने कहा- "मैं वादा नहीं कर सकता लेकिन..."

डेविस, कबाक मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ नहीं है खेलने की संभावना: Klopp

लिवरपूल ने डर्बी काउंटी से किशोर स्टार गॉर्डन पर किए हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -