अगर नहीं हो रही आपकी भी शादी तो ना करें चिंता बस पढ़ें ये खबर

संसार में कई व्यक्ति ऐसे होते है जिन्हें अपने हमसफ़र की तलाश होती है कुछ की तलाश तो जल्दी पूरी हो जाती है किन्तु कुछ की तलाश सालों तक पूरी नहीं होती है उनके बहुत प्रयास करने के बाद भी उनकी शादी नहीं होती है जिसे लेकर वह बहुत चिंतित होते है क्या आप भी अपनी शादी को लेकर चिंतित  है तो आप चिंतित न हो आज हम आपको वास्तु शास्त्र में दिए गए कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिससे आपकी चिंता का समाधान हो जाएगा और आपकी शादी होने के रास्ते खुल जायेंगे. तो आइये जानते है उन उपायों के बारे में...

वह युवक, युवती जो अविवाहित है और अपने विवाह को लेकर चिंतित है तो उन्हें अपने घर के नैऋत्य कोण में सोना चाहिए जो की दक्षिण –पश्चिम दिशा में होता है.

वह अविवाहित व्यक्ति जिसकी शादी नहीं हो रही है उन्हें अपने शयनकक्ष में हरे पौधे, फूलों का गुलदस्ता या फूल नहीं रखना चाहिए. और लाल गुलाब या लाल रंग के फूल तो कभी भी नहीं रखना चाहिए. यह उनकी शादी में बाधा उत्पन्न करते है.

वह अविवाहित युवक युवती जो शादी के लिए परेशान है उन्हें अपने कमरे में सफ़ेद पर्दे और सफ़ेद बेडशीट का उपयोग करना चाहिए. क्योकि यह रंग उनके लिए शुभ होता है.

वह युवक युवती जिसकी शादी नहीं हो रही है उन्हें कभी भी अपने घर के दरवाजे की तरफ सिर या पैर करके नहीं बैठना या सोना चाहिए.

वह अविवाहित युवक युवती जो शादी के लिए परेशान है उन्हें अपने कमरे में मोर, मोरनी या फिर प्रेमी जोड़े की तस्वीर लगाना चाहिए.


आप इन उपायों को अपने जीवन में उपयोग करके देखिये जल्द ही आपकी शादी के रास्ते खुल जायेंगे. 

 

हाथ में बनी इस रेखा से जान सकते है आप किसी का भी भविष्य

क्या आपकी जीवन रेखा भी ऐसी है?

बस एक मोर का पंख दिलाएगा आपको पैसो की तंगी से छुटकारा

ये सात पौधे जो होने चाहिए हर घर में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -