गौरव चोपड़ा नहीं बल्कि यह शख्स होगा कसौटी का नया मिस्टर बजाज
गौरव चोपड़ा नहीं बल्कि यह शख्स होगा कसौटी का नया मिस्टर बजाज
Share:

टीवी के जाने मने शो कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज के किरदार में पहले गौरव चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था. परन्तु अब खबरें आ रही हैं कि मिस्टर बजाज के किरदार में शरद केलकर नजर आ सकते हैं.एक मीडिया रिपोर्टर  के साथ बातचीत के दौरान शरद केलकर ने बताया कि उन्हें मिस्टर बजाज के किरदार के लिए कॉल आया था पर उन्होंने अभी तक उसका कोई जवाब नहीं दिया है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की शरद केलकर ने कहा, "देखिए अभी तक मैंने कुछ सोचा ही नहीं इस बारे में. ऐसे बहुत से कॉल्स आते हैं. 

वैसे भी अभी तक शूटिंग का अता-पता नहीं, कब शुरू होने वाली है और इस Covid 19 के चलते तो मैं कुछ भी नहीं सोच रहा हूं. मेरा इतना काम पेंडिंग पड़ा है वही कम्पलीट नहीं हो पा रहा है हालाँकि पहले भुज कम्पलीट हो जाए, लक्ष्मी बम कम्पलीट हो जाए. बहुत सारे काम हैं तो अभी तक सोचा नहीं है."इसके अलावा शरद ने ये भी कहा, "सच बताऊं तो मैंने पहले वाला कसौटी नहीं देखा. फ़िलहाल वो नंबर 1- नंबर 2 पर था, परन्तु उस समय मैं भी काम में बिजी था इसलिए नहीं देख पाया.अभी जो चल रहा है उसको भी फॉलो नहीं किया है मैंने. यही जो खबरें आती हैं सीरियल से रिलेटेड वही पड़ता हूं. इसके अलावा पहले Covid 19 खत्म हो जाए फिर सोंचेंगे क्या करना है क्या नहीं, इसलिए अभी सोचकर कोई फायदा नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज के किरदार के ऑफर को लेकर गौरव चोपड़ा का नाम सामने आया था. इस बारे में गौरव ने कहा था, ''देखिए अभी सिर्फ डिस्कशन हो रहा है. वहीं बहुत सारे फैक्टर्स हैं इस वक़्त, आप समझ ही सकते हैं. इस वक्त कुछ भी कहना एक एक्टर के लिए गलत हो जाता है. वहीं जब प्रोडक्शन हाउस इस बारे में बात करेगा, तब उसके बाद हमारे लिए बात करना ठीक होता है.वहीं ''एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर ने निभाया था. वहीं उनके इस किरदार को फैन्स का खूब प्यार मिला. फ़िलहाल  कुछ समय बाद ही करण ने इस शो को छोड़ने का फैसला ले लिया था.

टीवी शो में रिप्लेस हुए लीड एक्टर तो ऐसा था शो का हाल

टॉप-5 से बाहर रामायण, नए शो ने ली जगह

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह ने दिखाई बेटी की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -