नहीं रहे मशहूर कन्नड़ एक्टर काशीनाथ
नहीं रहे मशहूर कन्नड़ एक्टर काशीनाथ
Share:

कन्नड़ एक्टर और डायरेक्टर काशीनाथ के फैंस के लिए बुरी खबर है, बता दे कि, काशीनाथ का गुरुवार को निधन हो गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, उन्होंने बंगलुरू के श्रीशंकर हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. सूत्रों की मुताबिक वह लम्बे समय से कैंसर से ग्रस्त थे, बताया जा रहा है कि सुबह 7.45 मिनट पर दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई.

बता दे कि, काशीनाथ मशहूर हस्तियों में शामिल थे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'अपारुपड़ा अथितिगालु' से की थी. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों भूमिकाओं में थे. काशीनाथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया. यही नहीं बल्कि, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने अनुभव, अवाले नाना हेंथी और अनंताना अवंतारा जैसी कई सुपरहिट फिल्मे डायरेक्ट की.

जानकारी के लिए बता दे कि, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में काशीनाथ ऐसे विषयों पर फिल्म बनाने के लिए मशहूर थे जिन्हें टैबू समझा जाता रहा है. खबरों की माने तो उन्होंने बीते साल ही बड़े लंबे समय के बाद अभिनय की दुनिया में कदम रखे थे. वह फिल्म 'चौका एंड अप्पा' में नजर आये थे जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़े

बेंगलुरु में हुई 'पद्मावत' की स्पशल स्क्रीनिंग

छोटे बड़े किरदार मायने नहीं रखते- सोनम कपूर

डेड बॉडी के साथ नजर आई प्रियंका चोपड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -