रंगदारी न देने पर बिहार में मुंशी को गोलियों से भूना
रंगदारी न देने पर बिहार में मुंशी को गोलियों से भूना
Share:

सीतामढ़ी: रंगदारी की रकम न देने पर मेजरगंज-ढेंग पथ पर डुमरी के निकट पुल निर्माण कंपनी के मुंशी धर्मवीर सिह को अपराधियों ने सोमवार की सुबह गोलियों से भून डाला, अपाचे बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने उन्हें छह गोलियां मारीं, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची बिहार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया।

मुंशी के शव के पास मिले पत्र के अनुसार आपराधिक संगठन न्यू क्षेत्रीय संगठन फौज के प्रवक्ता राज सिह ने घटना की जिम्मेदारी ली है. उसने अपने आदेश के खिलाफ जाने वाले को इसी तरह का परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी है. 20 दिन पहले अपराधियों ने लक्ष्मण कंस्ट्रक्शन की ही रतनपुर साइट पर पर्चा फेंक 20 लाख रुपये की रंगदारी देने की मांग की थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लक्ष्मण कंस्ट्रक्शन के मुंशी धर्मवीर सिह मेजरगंज-ढेंग पथ में डुमरी कला के समीप कुंडवा घाट पर पुल निर्माण करा रहे थे. इसी दौरान बाइक से पहुंचे तीन अपराधियों ने मुंशी को बुलाया. पास आते ही एक अपराधी ने उनके हाथ में एक मुड़ा कागज पकड़ाया और दूसरे ने ताबड़तोड़ छह गोलियां दाग दीं. वह वहीं ढेर हो गए. इसके बाद सभी अपराधी ढेंग की ओर भाग गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -