‘एक्शन सीन के लिए मैं अपनी माॅम की भी नहीं सुनती हूं’-सोनाक्षी

सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग से अपना फिल्मी कैरियर शुरू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा अपने एक्शन अवतार को लेकर हमेशा चर्चा मं रही है। अकीरा में उन्होंने जबरदस्त फाइट की है। अब फिल्म फोर्स 2 में जमकर एक्शन कर रही हैं। एक्शन की दीवानगी के चलते सोनाक्षी ने अपनी मॉम पूनम सिन्हा की नसीहत को भी नजरअंदाज कर दिया। अकीरा के बाद फोर्स 2 में भी जबरदस्त एक्शन सीन्स किए है। बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म फोर्स में काफी एक्शन किया है। उन्हें इसके लिए काफी तारीफ भी मिली है। लेकिन उनकी माॅम इन सीन्स की वजह से काफी चिंतित रहती है।

दरअसल, बात ये है कि सोनाक्षी ने स्टंट्स के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करतीं, लेकिन इस वजह से उनकी मम्मी पूनम सिन्हा काफी चिंतित रहती हैं। सोनाक्षी ने खुद इस बारे में खुलासा किया है। मेरी मम्मी मुझसे अधिक परेशान रही थीं, इस फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे चोट लगती थी और मेरे हाथों में कहीं ना कहीं ब्लैक स्पॉट होते ही थे।

सोनाक्षी कहती हैं कि मम्मी को जब इस बारे में पता चलता था तो वो बहुत परेशां हो जाती थीं और मुझे फोर्स करती थीं कि मैं बॉडी डबल लूं, लेकिन इस बार मैंने अपनी मम्मी की बातें बिलकुल नहीं मानीं और मैंने मना कर दिया था, क्योंकि मुझे लगता है कि जो कर रही हूं वह रियल लगना चाहिए। वरना क्या फायदा। जॉन अब्राहम के साथ सोनाक्षी की फिल्म श्फोर्स 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -