'किसी के बाप से भी नहीं, बस इनसे डरता हूं...', बागेश्वर धाम सरकार का आया बड़ा बयान
'किसी के बाप से भी नहीं, बस इनसे डरता हूं...', बागेश्वर धाम सरकार का आया बड़ा बयान
Share:

छतरपुर: बीते कुछ दिनों से बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ख़बरों में बने हुए है। कई राजनीतिक दलों के कई बड़े और दिग्गज नेता बाबा बागेश्वर के दरबार में हाजिरी लगा चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बाबा बागेश्वर से एक इंटरव्यू में पूछा जा रहा है कि क्या धीरेंद्र शास्त्री को डर लगता है? इसपर शास्त्री ने ऐसा जवाब दिया कि वहां बैठे सभी लोग तालियां बजाने लगे।

वही जब पत्रकार ने यह सवाल पूछा तब धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, 'किसी के बाप से भी नहीं...' इसपर पत्रकार ने दोबारा पूछा कि कभी डर नहीं लगता? धीरेंद्र शास्त्री ने जवाब देते हुए कहा, 'डरें किसके बाप से? हमने ना तो किसी के बाप के बैल छोड़े हैं, ना किसी के मकान पर कब्जा किया, ना किसी से दान लिया, तो किसके बाप से डरें?' आगे धीरेंद्र शास्त्री ने जवाब देते हुए कहा, 'हम केवल हनुमान जी से डरते हैं। पाप से डरते हैं। हमारे द्वारा कोई ऐसा कृत्य ना हो जाए जिससे धर्म को नीचे देखना पड़े, बस इससे डर लगता है।' बाबा बागेश्वर के इस जवाब के बाद स्टूडियो में बैठे लोग तालियां बजाने लगे एवं 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगे। सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

पिछले दिनों धीरेंद्र शास्त्री ने महाराष्ट्र में दरबार लगाया था। दरबार लगाने से पहले पुलिस ने समारोह के आयोजकों को एक नोटिस जारी किया था। पुलिस ने आयोजकों को कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रखने को बोला था। साथ ही पुलिस ने नोटिस में कहा था कि कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की विवादित बयानबाजी नहीं होनी चाहिए। पुलिस ने नोटिस जारी करते हुए प्रोग्राम के आयोजकों से कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री को संत तुकाराम के बारे में कोई भी बयानबाजी नहीं करनी है।

भारत में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले, पिछले 24 घंटे में 1300 नए केस

मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं का आतंक, ट्रैक्टर ट्राली ने 4 मजदूरों को रौंदा'

अमित शाह से पूछताछ करो..', कांग्रेस ने CBI निदेशक को क्यों लिखा पत्र ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -