बिग बॉस का हिस्सा न होने पर भी चर्चा में थी गहना वशिष्ठ, जानिए वजह
बिग बॉस का हिस्सा न होने पर भी चर्चा में थी गहना वशिष्ठ, जानिए वजह
Share:

बिग बॅास 11 के सभी कंटेस्टेंट घर में आने के बाद चर्चा का विषय रहते है लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री जो शो का हिस्सा नहीं होने के बाउजूद जमकर सुर्खियों में रही है. हम बात कर रहे है अभिनेत्री गहना वरिष्ठ की जिन्होंने शो के सभी कंटेस्टेंट को लेकर कुछ न कुछ खुलासा किया फिर चाहे वो अर्शी खान, प्रियांक शर्मा विकास गुप्ता या फिर शो की विनर शिल्पा शिंदे हो.

गहना वरिष्ठ ने सभी को लेकर ऐसे राज बताये थे जिन्हे जानकार सभी लोग हैरान हो गए थे. एक बार फिर गहना वरिष्ठ जमकर चर्चा में है हालांकि उन्होंने इस बार किसी का खुलासा नहीं किया है बल्कि, वह इस बार अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. यही नहीं बल्कि, गहना वरिष्ठ की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ये पहली बार नहीं जब गहना ने अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हो उन्होंने इससे पहले भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है.

जानकारी के लिए बता दे कि, गहना ने मिस एशिया बिकिनी का ताज अपने नाम किया है. उस दौरान वह काफी सुर्खियों में रही थी. इसके अलावा गहना पर तिरंगे का अपमान करने का भी आरोप भी जिसके चलते भी वह जमकर चर्चा का विषय रही है. वह अपने विवादित बयान को लेकर भी चर्चा में रही है एक बार उन्होंने कहा था कि, "अगर इंडिया ओलिंपिंक में गोल्ड मेडल लेकर आती है तो मैं पूरी मीडिया के सामने न्यूड हो जाऊंगी."

ये भी पढ़े

टीवी कलाकार जो कर रहे हैं शादी

करण जौहर का शो छोड़ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में रानी मुखर्जी

इंटिमेट सीन के बाद ऐसा फोटोशूट करवाया जेनिफर ने

देखें, गौतम और पंखुड़ी की मेहंदी रस्म की तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -