इन परिस्थितियों में गलती से भी न करें सेक्स

इन परिस्थितियों में गलती से भी न करें सेक्स

शारीरिक संबंध को पति-पत्नी के रिश्तें का आधार माना जाता है और सेक्स मानवीय जीवन की जरूरत है. कुछ कपल्स ऐसे भी होते हैं जिन्हें सेक्स करना काफी ज्यादा पसंद होता है लेकिन हर समय सेक्स करना आप पर भारी पड़ सकता है. सेक्स के दौरान आपको कई सारी बातों का ध्यान रखना पड़ता है जिसे आप बड़ी मुसीबत से बच सकते हैं.

क्या सच में बढ़ता है सेक्स करने से महिलाओं के हिप्स का आकार

वैसे तो सेक्स करना कोई गलत बात नहीं लेकिन अधिक सेक्स व्यक्ति के जीवन को ख़राब कर सकता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं सेक्स से जुड़ी ऐसी ख़ास बातें जिनकी मदद से आप सेक्स लाइफ को रोमांचक बना सकते हैं.

ऐसे स्तन वाली महिला बेड पर करती है डबल धमाल

1. अगर सेक्स के समय सिरदर्द, थकान हो रही है तो आप सेक्स न करें, इसके अलावा अगर आपको त्वचा से जुड़ी कोई समस्या है या प्राइवेट पार्ट में कोई इन्फेक्शन हो गया है तो ऐसे में आप शारीरिक संबंध न बनाए.

2. अगर आप किसी से बेइन्ताह मोहब्बत करते हैं या फिर वह शादीशुदा है तो उससे भूलकर भी शारीरिक संबंध न बनाये ऐसे में आप बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं.

इस ट्रिक को अपनाएंगे तो 'फर्स्ट टाइम सेक्स' को कभी नहीं भूल पाएंगे

3. सेक्स के समय प्रोटेक्शन बहुत जरुरी है और सेक्स का ज्ञान होना भी बेहद जरुरी है, जब तक आपको सेक्स से जुड़ी कुछ जरुरी बातों का पता नहीं चल जाये तब तक आप सेक्स से दूर ही रहे तो बेहतर होगा.

4. जब आपका मन सेक्स के लिए न हो तो इस दौरान बिलकुल भी शारीरिक संबंध न बनाये, क्योंकि जबरदस्ती सेक्स आपको चिढ़चिढ़ा बना सकता है. अगर आपके पार्टनर का मन न हो तो आप शारीरिक संबंध न बनाएं.

यहां क्लिक करें..

रोज़ करें सेक्स, ये हैं फायदे

इस ट्रिक को अपनाएंगे तो 'फर्स्ट टाइम सेक्स' को कभी नहीं भूल पाएंगे

ऐसे स्तन वाली महिला बेड पर करती है डबल धमाल

?