फाइज़र के Ceo ने कहा- निश्चित नहीं है कि वैक्सीन का ट्रांसमिशन पूरा होगा
फाइज़र के Ceo ने कहा- निश्चित नहीं है कि वैक्सीन का ट्रांसमिशन पूरा होगा
Share:

यूनाइटेड किंगडम द्वारा आधिकारिक तौर पर घोषणा किए जाने के दो दिनों के भीतर कि यह आम जनता के लिए फाइजर वैक्सीन को रोल आउट कर देगा, फाइजर इंक के सीईओ अल्बर्ट बोरला ने कहा है कि कंपनी "निश्चित नहीं" है यदि वे वैक्सीन प्राप्त करते हैं जो कोरोनावायरस को संचारित करने में सक्षम होंगे।

एक टीवी चैनल में एक साक्षात्कार में सीईओ को इस घटना में मेजबान द्वारा पूछा गया था कि उनके पास इस अवसर पर दूसरों को संदूषण भेजने का विकल्प होगा कि वह टीका लगाया गया है, फाइजर के सीईओ ने जवाब दिया कि "इसका विश्लेषण किया जाना चाहिए।"  साक्षात्कार में लेस्टर होल्ट द्वारा एक अन्य प्रश्न "भले ही मेरे पास सुरक्षा है क्या मैं अभी भी अन्य लोगों को संचारित करने में सक्षम हूं?"। सीईओ ने जवाब दिया '' मुझे लगता है कि यह एक ऐसी चीज है जिसकी जांच करने की जरूरत है। हम अभी उस बारे में निश्चित नहीं हैं। ''

हालांकि ब्रिटेन जो आपातकालीन स्थिति के तहत फाइजर का उपयोग करने के लिए है ब्रिटेन के मेडिसिन और हेल्थकेयर उत्पाद नियामक एजेंसी (एमएचआरए), फाइजर और जर्मन बायोटेक्नोलॉजी पार्टनर बायोएनटेक द्वारा विकसित वैक्सीन, जो वे कहते हैं कि बीमारी को रोकने के लिए 95% प्रभावी है, सिर्फ 23 दिनों के बाद फाइजर ने अपने अंतिम चरण के नैदानिक परीक्षण से पहला डेटा प्रकाशित किया। इंग्लैंड ने Pfizer-BioNTech के कोविड-19 एंटीबॉडी के 40 मिलियन डॉजेस के लिए 20 मिलियन व्यक्तियों के लिए दो गुना भाग टीकाकरण का आदेश दिया है।

शॉट आपातकालीन उपयोग को अनुदान देने वाला दूसरा राष्ट्र बना बहरीन

जो बिडेन ने लोगों से किया आग्रह, बोले- सिर्फ 100 दिनों तक पहन ले मास्क

घातक महामारी ने ली वरिष्ठ डॉक्टर की जान, सदमे में इंडोनेशिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -