अपने करियर को लेकर सामंथा ने किया बड़ा खुलासा, बोली- अभिनेत्री बनने का कोई इरादा नहीं था...
अपने करियर को लेकर सामंथा ने किया बड़ा खुलासा, बोली- अभिनेत्री बनने का कोई इरादा नहीं था...
Share:

सामंथा इस समय साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे जानी-मानी और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। वह बॉलीवुड में भी प्रवेश करने की कोशिश कर रही है, जैसा कि द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज में उनकी हालिया उपस्थिति से देखा गया है। दूसरी ओर, सामंथा ने अभिनेत्री बनने के अपने सपने को हासिल करने से पहले प्रसिद्धि और पहचान के लिए एक कठिन यात्रा की थी।

सामंथा का अभिनेत्री बनने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन परिस्थितियों ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया। सामंथा ने मॉडलिंग सहित कई तरह के अजीबोगरीब काम करके फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह पहली से इंटरमीडिएट तक टॉपर थी, लेकिन वह अपनी शिक्षा जारी नहीं रख सकती थी क्योंकि उसका परिवार इसे वहन नहीं कर सकता था। सामंथा की इस समय कोई योजना या लक्ष्य नहीं था, इसलिए उसने अपने परिवार का समर्थन करने के लिए अजीबोगरीब काम करना शुरू कर दिया। उन्होंने इस अवधि के दौरान मॉडलिंग शुरू की, और समय बीतने के साथ, उन्हें अपनी पहली फिल्म ये माया चेसावे मिली। अपनी वित्तीय कठिनाइयों के कारण, अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि एक समय था जब उसने सिर्फ एक समय का भोजन किया था।

 

सामंथा ने भी युवा पीढ़ी को यह प्रदर्शित करके प्रेरित किया कि अगर वह ऐसा कर सकती है, तो वे भी कर सकते हैं। अभिनेत्री ने सभी को बड़े सपने देखने और जीवन में और अधिक प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया क्योंकि आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने से कोई नहीं रोक सकता। सामंथा ने करियर की सीढ़ी कैसे चढ़ी, यह देखना बहुत ही आकर्षक है।

दूसरी ओर, सामंथा का अपनी पहली फिल्म ये माया चेसावे की भारी सफलता के बाद पीछे मुड़कर देखने का कोई इरादा नहीं था। जेसी से लेकर राजजी तक, उनके द्वारा निभाए गए हर हिस्से में जनता ने उन्हें सराहा। सामंथा ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय करते हुए, दक्षिण फिल्म व्यवसाय में 11 साल बिताए। सामंथा वर्तमान में दो फिल्मों की शूटिंग कर रही है: देव मोहन की पौराणिक फिल्म शाकुंथलम और विग्नेश शिवन की काथुवाकुला रेंदु काधल, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति हैं। अभिनेत्री वर्तमान में अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक की घोषणा के बाद अभिनय से ब्रेक ले रही है।

दक्षिण कोरियाई सरकार ने सेलिब्रिटी आत्महत्याओं की रोकथाम के लिए उठाया ये कदम

‘Annaatthe’ का पहला गाना रिलीज होने पर इमोशनल हुए रजनीकांत, कह डाली ये बात

महामारी के बावजूद 'लव स्टोरी' एक बड़ी सफलता: शेखर कम्मुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -