नहीं किया 55 लाख का हेयर कलर : कैटरीना
नहीं किया 55 लाख का हेयर कलर : कैटरीना
Share:

बॉलीवुड की बार्बी डॉल अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें यह कहा गया था कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म 'फितूर' के लिए अपने बालों पर 55 लाख रुपए का कलर करवाया है. उन्होंने लाल रंग करवाया है. उन्होंने आगे कहा कि यह बिलकुल भी संभव नहीं है. कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह संभव ही नहीं है, यह सब अफवाह हैं जो पूरी तरह से निराधार हैं.

फिल्म में अपने अलग स्टाइल और अपने हेयर कलर के बारे में कैटरीना ने कहा कि सांकेतिक कनेक्शन के साथ निर्देशक की सोच थी. कैटरीना ने कहा कि यह सब अभिषेक का ही विचार था, उन्होंने कश्मीर की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखकर ही सोचा. लाल रंग जुनून, प्यार का प्रतीक है इसलिए यह इससे जुड़ा है.कैटरीना ने कहा कि हमने वह बहुत-सी तस्वीरें ली और बातचीत की और हमने हेयरकलर को फ़ाइनल किया.

और मेरे अपने बालों पर लाल रंग करवाया और फिल्म के शूट के बाद दोबारा काला रंग किया. लेकिन फिल्म के लिए 55 लाख रुपए बालो में कलर की कहानी गलत है. फिल्म 'फितूर' में तब्बू, आदित्य रॉय कपूर, अदिति राव हैदरी, लारा दत्ता और राहुल भट्ट भी प्रमुख भूमिका में हैं यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -