1 नहीं 8 लोगों को मिली थी सिर कलम करने की धमकी, केमिस्ट हत्याकांड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती में भाजपा नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले केमिस्ट उमेश कोल्हे के क़त्ल के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, उमेश कोल्हे ने जिस वॉट्सऐप ग्रुप में नूपुर से संबंधित पोस्ट किए थे, उसमें अपराधी डॉ। यूसुफ खान बहादुर खान भी था। उमेश ने नूपुर शर्मा को लेकर स्वयं से कुछ नहीं लिखा था, बल्कि 4-5 पोस्ट को केवल फॉरवर्ड किया था। उनकी पोस्ट के स्क्रीनशॉट लेकर यूसुफ खान ने भिन्न-भिन्न ग्रुप में वायरल कर दिए। उसके पश्चात् ही उमेश के क़त्ल का षड्यंत्र रचा गया।

मिल रही खबर के अनुसार, उमेश कोल्हे के क़त्ल को अंजाम देने के लिए मास्टरमाइंड इरफान शेख ने दो टीमें बनाई थीं। एक टीम दुकान के सामने रेकी करने के लिए बनी थी। उसे उमेश के दुकान से निकलने की खबर देने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। उमेश 21 जून की रात को दुकान बंद करके जैसे ही निकले, घंटाघर गली में खड़ी दूसरी टीम को इसकी खबर दे दी गई। उमेश के वहां पहुंचते ही हमलावर उन पर टूट पड़े। उन पर चाकुओं से कई हमले किए गए।

इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे सहित 8 व्यक्तियों को सिर कलम करने की धमकी दी गई थी। तत्पश्चात, डॉक्टर राठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माफी मांगने का एक वीडियो शेयर किया था। तब जाकर उनकी जान बच पाई।

सरेआम TI पर हुआ चाकू से हमला, जानिए पूरा मामला

MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, डीजल डालकर आदिवासी महिला को जलाया और फिर...

सुनसान जगह ले गया रैपिडो बाइक ड्राइवर और करने लगा गन्दी हरकते

Most Popular

- Sponsored Advert -