कुत्ते की तरह चलती है ये लड़की, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
कुत्ते की तरह चलती है ये लड़की, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

सोशल मीडिया पर कभी-कभी वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है. आजकल मीडिया पर एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. बता दें, नार्वे की आयला कर्स्टन सोशल मीडिया पर अपने चलने के तरीके को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इनके चलने का तरीका ऐसा क्यों हैं इसके बारे में बताने जा रहे हैं हैं. 

दरहल, आयला कर्स्टन घोड़े की तरह चलती है चौकाने वाली बात यह है की वह चलने के साथ-साथ दौड़ और घोड़े के समान किसी बाधा को कूद भी सकती है. कर्स्टन ने उनके चलने के अनुभव को शेयर भी किया. उन्होंने कहा, "मुझे ऐसे चलने में कभी चोट नहीं लगी. ना ही कलाई में तकलीफ हुई." कर्स्टन ने कहा कि लोग मेरी इस अनोखी आदत को पसंद कर रहे हैं. इनका ये वीडियो मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

बता दें, कर्स्टन ने इंस्टाग्राम पर तीन हफ्ते पहले अकाउंट खोला था, लेकिन उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. लोग ट्विटर पर भी उनकी जानकारी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो शेयर कर उन्हें हार्स वुमन नाम दिया. उन्होंने मीडिया को बताया कि जब वह चार साल की थी तब उसे कुत्ता की तरह चलना पसंद था. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि हाथ-पैर से चलने की आपके हुनर को सलाम. कर्स्टन ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं. एक में वे कुत्ते के साथ दौड़ लगा रही हैं. दूसरे में घोड़े की तरह से तेजी से दौड़ और चल रही हैं. वह जिस तरह से जमीन पर हाथ पैर रखकर दौड़ती है. दूर से कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है.

शाहिद कपूर ने मचाया तहलका, दमदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज

इस एक्ट्रेस के आगे सलमान खुद के टैलेंट को मानते हैं कम..

प्रभास के साथ नज़र आएंगे दबंग खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -