'क़ुरान' जलाने वाली महिला पर हमला, बीच सड़क पर गाड़ी से मारी तेज टक्कर, Video
'क़ुरान' जलाने वाली महिला पर हमला, बीच सड़क पर गाड़ी से मारी तेज टक्कर, Video
Share:

ओसलो: नॉर्वे की राजधानी ओसलो में इस्लाम का विरोध करने वाले समूह ‘SIAN (स्टॉप द इसलामाइजेशन ऑफ नॉर्वे)’ के एक नेता की गाड़ी को दूसरी गाड़ी द्वारा जानबूझकर टक्कर मारे जाने का मामला सामने आाया है। बताया जा रहा है कि इस कार दुर्घटना से कुछ देर पहले इसी नेता ने अपने साथियों के साथ मुस्लिमों के बीच जाकर कुरान को जला दिया था, जिसके बाद उनकी कार पर मुस्लिम समुदाय द्वारा हमला किया गया है।

 

नॉर्वे पुलिस ने कहा है कि उन्होंने 2 लोगों को इस मामले में अरेस्ट कर लिया किया है। इनके ऊपर ‘स्टॉप द इसलामाइजेशन ऑफ नॉर्वे’ के नेता लॉर्स थोर्सन की गाड़ी को जानबूझकर टक्कर मारने का आरोप है। घटना के दौरान गाड़ी में बैठे 5 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं, जबकि एक को ज्यादा चोट लगने के कारण अस्पताल ले जाना  पड़ा है। बता दें कि खुली रोड पर इस प्रकार एसयूवी को निशाना बनाए जाने की घटना होने से पहले थोर्सन और समूह के अन्य कार्यकर्ताओं को लेकर बताया जा रहा है कि वो लोग पहले मोर्टेनस्रूड गए। फिर वहाँ कुरान की प्रति जलाई और विरोध होने पर जगह से निकल गए।

हालाँकि, तब तक वहाँ देखते ही देखते भीड़ इकठ्ठा हो गई थी। उन्हीं में से एक महिला ने कुरान छीनी और उसके पेज पूरी तरह जलने से पहले आग बुझा दी। इसके बाद उसी महिला ने मर्सिडीज गाड़ी से उनका पीछा करना शुरू कर दिया और खुली रोड पर एसयूवी को पीछे से जोर से टक्कर मारी। गाड़ी बहुत तेज़ रफ़्तार में थी, इसलिए पलट गई। पूरी घटना को, पीछे आ रही कार में बैठे एक शख्स ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि एसयूवी को टक्कर मारने वाली गाड़ी में दो महिलाएँ मौजूद थीं।

इनमें से एक महिला की तस्वीर भी सामने आई है। तस्वीर में महिला के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है। डेविड एथरटन ने इसे साझा करते हुए बताया है कि, 'नॉर्वे की कट्टरपंथी मुस्लिम महिलाओं ने लॉर थोरेन पर हमला किया जो कि SIAN के प्रमुख हैं। इन महिलाओं ने जानबूझकर उनकी गाड़ी को टक्कर मार पलट दिया। दोनों महिला अरेस्ट की जा चुकी हैं।'

नास्तिक से 'आस्तिक' हो रहा ऑस्ट्रेलिया, हिन्दुओं और मुस्लिमों की तादाद में इजाफा

डेनमार्क में आतंकी हमला, मॉल में घुसकर शख्स ने की अंधाधुंध गोलीबारी, 3 की मौत, कई घायल

'माई बेबी, माई बेबी...', चीखती रही मां और मर गया 3 वर्षीय बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -