भूख लगने पर अब आप खा सकते हैं अपने कपड़ें, बाजार में आया ये नया प्रोडक्ट
भूख लगने पर अब आप खा सकते हैं अपने कपड़ें, बाजार में आया ये नया प्रोडक्ट
Share:

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं. लेकिन किम इन दिनों एक नई वजह से चर्चा में हैं. आपको बता दे उत्तर कोरिया लंबे समय से गरीबी और भुखमरी से जूझ रहा है और ऐसी स्थिति में हाल ही में किम ने अपने देश में तैराकी, हाईकिंग और एडवेंचर स्पोर्ट्स से जुड़े अपैरल भी लॉन्च किए हैं. आपको बता दें किम द्वारा लॉन्च किए गए ये प्रोडक्ट काफी ज्यादा खास हैं.

सूत्रों की माने तो उनके द्वारा लॉन्च किए गए इन कपड़ों की खास बात तो ये है कि जब भी किसी को भूख लगे तो वो इन कपड़ों को खा भी सकता है. जी हाँ... आपको बता दें ये कपड़े किम क्लोदिंग रिसर्च सेंटर में बने हुए हैं. सूत्रों की माने तो ये अलग तरह के कपड़ें फ्लैनलेट फैब्रिक्स से बनाए गए हैं और इसमें फैब्रिक प्रोटीन, अमीनो एसिड, फ्रूट जूस, आयरन और कैल्शियम रहता है जिसे कोई भी इंसान खा सकता है. ये कपड़ें पौष्टिक तो होते ही हैं और साथ ही बड़े ही स्वादिष्ट भी होते है. ऐसे में भूखमरी की स्थिति में इसे खाया भी जा सकता है.

जानकारी में मुताबिक किम ने जो कपड़े लॉन्च किए हैं उसमे पुरुषों के लिए जैकेट्स और महिलाओं के लिए मशहूर कंपनी शनैल कंपनी के डिजाइनर वॉर्डरोब की नकल शामिल हैं. इतना ही नहीं उन्होंने तो गुची कंपनी केहैंडबैग्स की भी नकल की है. किम ने इन स्मार्ट कपड़ों को 'स्मार्ट क्लोदिंग' नाम दिया है.अब हर जगह इस कपड़ों के बारे ही चर्चाएं हो रही हैं.

इस लड़की ने उगाई इतनी बड़ी गोभी की हर कोई देखकर रह गया सन्न

जल्द ही अंतरिक्ष में खुलने जा रहा है होटल, मात्र इतना होगा किराया

ये हैं अजीब पेड़ पौधे जो शोभा नहीं बढ़ाते बल्कि डराते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -