उत्तर कोरिया ने 5 वर्षीय योजना के आर्थिक उद्देश्यों को पूरा करने का वादा किया
उत्तर कोरिया ने 5 वर्षीय योजना के आर्थिक उद्देश्यों को पूरा करने का वादा किया
Share:

सियोल: उत्तर कोरिया के नागरिकों से शुक्रवार को आग्रह किया गया कि वे देश की पांच साल की आर्थिक योजना को ' बिना शर्त, पूर्णता और परिशुद्धता ' की भावना से अंजाम देने के लिए भरसक प्रयास करें । सूत्रों के अनुसार, उत्तर की गवर्निंग वर्कर्स पार्टी के रोडोंग सिनमुन ने जोर देकर कहा कि अपनी पंचवर्षीय योजना के पहले वर्ष के अंत तक केवल 50 दिन ही हैं, और लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक "आक्रामक भावना" का आग्रह किया ।

उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग-उन ने जनवरी में देश के नौवें पार्टी सम्मेलन में अपनी पिछली विकास योजना में विफलता को कबूला और कोविड-19 और दुनिया भर में प्रतिबंधों के कारण लंबी सीमा प्रतिबंध के चलते आत्मनिर्भरता पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक नई रणनीति का खुलासा किया । खबर में कहा गया है, "पार्टी की मांग हर क्षेत्र और इकाई में प्रगति के लिए है। "हमें बिना शर्त, पूर्णता, और परिशुद्धता से  इस साल के अंत तक लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे " 

उप-प्रधानमंत्री पाक जोंग-गन ने तीसरी तिमाही में देश के आर्थिक प्रदर्शन की समीक्षा के लिए पिछले महीने कैबिनेट की बैठक के दौरान कुछ कामगारों की अपर्याप्तता और ' गैरजिम्मेदाराना रवैये ' की निंदा की ।

कम उम्र में भी करिश्मा दिखाने का हुनर रखते है युवा बल्लेबाज मोनार्क गोयल

गुटेरेस ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति फ़्रेडरिक विलेम डी क्लार्क की मौत पर शोक जताया

सूडानी सेना के कमांडर ने एक अंतरिम परिषद की स्थापना के फरमान पर हस्ताक्षर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -