नोरा फतेही की कातिलाना अदाओं ने उड़ाई फैंस की नींद, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
नोरा फतेही की कातिलाना अदाओं ने उड़ाई फैंस की नींद, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस तथा स्टाइलिश अंदाज को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं, वह अकसर अपनी तस्वीर तथा वीडियो प्रशंसकों के साथ शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। नोरा अपने सिजलिंग अंदाज की वजह से भी प्रशंसक के बीच छाई रहती हैं। हाल ही में नोरा ने इंस्टाग्राम ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा हाल ही में वेकेंशंस मनाने गई थीं। जहां की अभिनेत्री की तस्वीर तथा वीडियोज ने बहुत तहलका मचाया था। अब नोरा ने एक बार फिर से अपने ग्लैमरस अंदाज से आग लगाई है। नोरा ने अपने फोटोशूट की तस्वीर प्रशंसक के समक्ष पेश की हैं। हाल ही में नोरा फतेही ने ग्लैमरस अंदाज में अपनी तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में नोरा गोल्डन कलर के पैंट तथा औरेंज कलर के कोट में दिखाई दे रही हैं। नोरा ने तस्वीरों में बेहद ही अधिक ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए नोरा ने लिखा है कि तुम मुझे ध्यान केंद्रित करने के लिए मिला, तुम यह चाहते हो, ऐसा कहो।

तस्वीरों के माध्यम से वह अपने प्रशंसकों के बीच बेताबी पैदा कर रही हैं। अभिनेत्री का ये अंदाज प्रशंसकों के बीच तेजी से छा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कई प्रकार से कमेंट भी किए जा रहे हैं। नोरा ने प्रशंसकों के बीच विशेष रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में आने के पश्चात् ही बनाई। इस शो में नोरा को प्रशंसकों के बीच पहचान दिलाई। इसके पश्चात् 2016 में एक और रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नोरा ने डांस का अपना वास्तविक टैलेंट दिखाया, जहां उनके डांस का हर कोई दीवाना हो गया। नोरा केवल एक बेहतरीन डांसर ही नहीं हैं बल्कि मार्शियल आर्ट्स में भी ट्रेंड हैं।

इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी शनाया कपूर

एक के बाद एक क्यूट फोटोज शेयर करती नज़र आई सारा अली खान

कृति सेनन ने प्रभास को लेकर खोले राज, बातों-बातों में कह डाली चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -