नोरा फतेही की तारीफ सुन रोने लगीं नेहा कक्कड़, वीडियो वायरल
नोरा फतेही की तारीफ सुन रोने लगीं नेहा कक्कड़, वीडियो वायरल
Share:

नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन सिंगर हैं और उन्होंने अपनी आवाज से लाखों दिलों को जीता है। आज नेहा की गिनती इंडिया के टॉप सिंगर्स में होती है और वह अपनी आवाज के दम पर लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं हैं। आज नेहा जिस मुकाम पर हैं, अपने बलबूते हैं और कड़ी मेहनत करके पहुंची हैं। उन्होंने 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था और इसी के चलते आज नेहा लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं। कई लोग नेहा कक्कड़ के दीवाने हैं लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो उनको उनकी सिंगिंग के लिए ट्रोल करते हैं।

 

वैसे इन सभी के बीच नोरा फतेही ने उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है वह नेहा के बिना खुद को कुछ भी नहीं मानतीं। जी दरअसल बीते दिनों ही जब नेहा कक्कड़ 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर गेस्ट पहुंची थीं तो उस शो को गीता कपूर और टेरेंस लुईस के अलावा नोरा फतेही जज कर रही थीं। उस दौरान नोरा फतेही ने नेहा कक्कड़ की खूब तारीफ की थी और यह भी कहा था कि देश को उन जैसी सिंगर पर गर्व है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ ने नोरा फतेही के लिए कई गाने गाए हैं जो ब्लॉकबस्टर रहे हैं। इस लिस्ट में 'हाय गर्मी', 'प्यार दो प्यार लो', 'ओ साकी साकी' और 'दिलबर' जैसे गाने शामिल हैं। इन दिनों नेहा कक्कड़ 'इंडियन आइडल 12' को जज कर रही हैं, हालाँकि वह पिछले कुछ एपिसोड से शो का हिस्सा नहीं थीं। खबरें हैं कि अब जल्द ही वह शो में वापसी करेंगी।

ऐसे पहुंचे सक्रिय राजनीति में पहुंचे Xi Jinping

सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं बहने, कहा- 'सिर्फ यादें औऱ भावनाएं ही साथी हैं'

समुद्री सीमा सीमांकन: लेबनान को इसराइल के साथ अप्रत्यक्ष अमेरिकी मध्यस्थता वार्ता जारी रखने की है उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -