जल्द रिलीज होगा 'पछताओगे' का फीमेल वर्जन, सामने आया नोरा का पहला लुक

जल्द रिलीज होगा 'पछताओगे' का फीमेल वर्जन, सामने आया नोरा का पहला लुक

बीते साल कई गाने आए जो लोगों के दिलों में बस गए. इन सभी के बीच एक गाना रहा था 'पछताओगे'. यह गाना आप सभी ने सुना ही होगा. जी दरअसल यह गाना अरिजीत सिंह ने गाया था और इस गाने को फैंस ने जमकर प्यार दिया था. आपको पता ही होगा इस गाने में नोरा फतेही और विक्की कौशल की केमिस्ट्री नजर आई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीँ अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस गीत को फिमेल वर्जन में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

फीमेल वर्जन को एसेस कौर अपनी आवाज देंने वाली है. इस नए गाने की खासियत यह है कि गाने के नए संस्करण में भी नोरा दर्शकों के दिलों पर जादू चलाती नजर आएंगी. जी हाँ, हाल ही में नोरा ने कहा, "बात चाहें फिल्मी गीत की हो, भारत में किसी म्यूजिक वीडियो की हो या मेरे किसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजना की हो, नोरा फतेही के रूप में मेरे ब्रांड का मकसद चीजों को नए अंदाज में पेश करने और एक इंटरनेशनल टच के साथ प्रयोगात्मक होने से है और आज मैं जो कुछ भी हूं इसी के चलते हूं और अब मेरे प्रशंसक भी मुझसे इसी बात की उम्मीद लगाते हैं."

इसके अलावा आगे उन्होंने कहा, "इस वीडियो में एक्टिंग और डांसिंग दोनों अलग-अलग है - इसके भाव बेहद गहरे हैं जिन्हें आंखों से ही बयां किया जाएगा. डांस की जिस शैली को मैंने पहली बार आजमाया है वह कंटेम्परेरी है जिसमें शारीरिक हाव-भाव से भावनात्मक संघर्ष की कहानी बताई जाएगी और खुद से प्यार करने की बात कही जाएगी." आप सभी को हम यह भी बता दें कि निर्माताओं ने 'पछताओगे' के फिमेल वर्जन के वीडियो में नोरा के लुक का भी जारी कर दिया है जो दिल को छू लेने वाला है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर जताया सुशांत की मौत पर संदेह, कहा- 'पैर टखने के नीचे से मुड़े...'

रिया से लेकर श्रुति मोदी तक को सुशांत के पिता ने किये थे मैसेज लेकिन...

सुशांत का शव ले जाने वाले ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'शरीर पीला था और पैर मुड़े हुए...'