इंस्टाग्राम पर कहर ढहा रही है यह अभिनेत्री
इंस्टाग्राम पर कहर ढहा रही है यह अभिनेत्री
Share:

अक्सर अपने बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाली कैनेडियन डांसर और मॉडल नोरा फतेही अपने इंस्टाग्राम फोटोज से लोगों में कहर ढहा रही हैं. नोरा ने एक और कातिलाना अंदाज़ वाला फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

हाल ही में खबर थी कि नोरा इन दिनों रणवीर सिंह के कोच गोवी टायलर से फुटबॉल सीख रही हैं.  गोवी टायलर अभिनेता रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन को उनकी फुटबॉल टीम के लिए  प्रशिक्षण दे चुके हैं और अब टायलर नोरा को फुटबॉल सीखा रहे हैं.

नोरा का कहना है कि वह दिल से स्पोर्टी हैं. उन्होंने बताया कि मैं बचपन में हमेशा फुटबॉल सीखना चाहती थी लेकिन मुझे कभी मौका नहीं क्योंकि उस वक्त मेरे परिवार के पास इसके लिए पैसे नहीं थे. मैं हमेशा खुद से कहती थी कि जब बड़ी होकर कमाने लगूंगी तो मैं क्लासेज जॉइन करूंगी. इसी के चलते उन्होंने इसे अपना न्यू इयर रेजॉलूशन बनाया और उस पर अमल किया.

उन्होंने बताया कि मेरा पहला सेशन मजेदार रहा. मुझे महसूस हुआ कि मैं वह कर रही हूं, जो हमेशा से करना चाहती थी. गोवी शानदार हैं. उन्हें पता है कि वह क्या कर रहे हैं. उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया और मुझ पर विश्वास जताया. वह परफेक्ट ट्रेनर हैं और हमेशा मेरे सेशन के लिए वक्त निकालने की कोशिश करते हैं. मैं कह सकती हूं कि फुटबॉल वाकई मेरा स्पोर्ट है और मैं इसे दुनिया को दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रही.

 

आपको बता दें कि नोरा फ़तेही बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और साउथ फिल्मों के लिए काम करती हैं. फिल्म बाहुबली में उन्होंने एक आइटम सांग किया था इसके अलावा किक 2, टेम्पर, रोर , मिस्टर एक्स , रॉकी हैंडसम कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.  

सल्लू मियां है नाराज फिर भी अरिजीत ने उनसे बिना पूछे गाया ये गाना

इस मॉडल से हॉट नहीं है कोई

अपनी हॉट बॉडी से बोल्ड अदाएं बिखेर रही हैं किम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -