नोरा फतेही ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल
नोरा फतेही ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही को आज कौन नहीं जानता। नोरा ने अपने दमदार डांस और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस अदाओं से सभी फैन का दिल जीता है। नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं वह सभी को हैरान कर गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में नोरा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस वक्त चर्चा का विषय बनी हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नोरा का लुक कितना कातिलाना हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में नोरा व्हाइट कलर की ड्रेस में हद से ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। नोरा की ये ड्रेस इतनी अधिक ग्लैमरस हैं कि वह ट्रोल भी हो रहीं हैं। इस तस्वीर में ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। जी दरअसल इस बॉडी हगिंग ड्रेस में नोरा कातिलाना अंदाज में अपनी कर्वी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वैसे इस तस्वीर में नोरा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

आप देख सकते हैं इस दौरान नोरा ने व्हाइट हील्स पेयर की हैं। इन तस्वीरों में नोरा मुंबई की सड़कों पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहे हैं। हालाँकि कई लोगों का कहना है नोरा अब पहले जैसी नहीं रहीं। वैसे नोरा के काम के बारे में बात करें तो वह फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आ चुकीं हैं।

फ्री बिजली के दम पर AAP की सरकार, सिसोदिया ने यूपी में किया बड़ा चुनावी ऐलान

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी को मिली नयी फिल्म 'खो गए हम कहां'

पंजाब में कृषि कानूनों के खिलाफ अकाली दल का प्रदर्शन, कल सिद्धू ने लगाया था गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -