नोरा फतेही ने शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
नोरा फतेही ने शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

हिंदी सिनेमा में कई हिट नंबर्स दे चुकी एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस के लिए काफी जानी जाती हैं. नोरा को अब किसी पहचान की जरूरत भी नहीं है. सोशल मीडिया पर भी हिट रहने वाली नोरा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और इस डांस वीडियो को नोरा के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है. वहीं वीडियो सामने आते ही नोरा को कई लोग ट्रोल कर रहे हैं और इसी तरह एक यूजर ने नोरा को रमजान में डांस न करने की सलाह भी दे डाली है. 

आप देख सकते हैं कि नोरा इस वीडियो में रेड कलर की ड्रेस पहनकर डांस करती दिख रही हैं और इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि मोहतरमा कुछ तो लिहाज कर लेती आप. इस पाक महीने का, तव्वजो नहीं दे सकती तो तौहीन न कीजिए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नोरा ने 'बाहुबली', 'स्त्री', और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों में आईटम नंबर कर बहुत सुर्खियां बटोरी है. कनाडा की इस डांसर को इंडिया में बिग बॉस से पहचान मिली थी. नोरा हमेशा अपने डांस से लोगों पर जादू बिखेरती हुईं नजर आती है और नोरा ने कई सिंगर्स के साथ एलबम में भी काम किया हुआ है. नोरा सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' और वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर' में भी धूम मचाने के लिए तैयार है.

 

नोरा फतेही ने शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

फर्स्ट रिव्यू : ईद पर हंसाएंगे नहीं, रूला देंगे सलमान, जानिए कैसी है फिल्म ?

ससुर की मौत से अब तक सदमे में हैं काजोल, शेयर की यह फोटो

हिट हुआ सुपर-30 का ट्रेलर, आनंद बोले- 'ऋतिक नहीं ये तो मैं हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -