अब इस रियलिटी शो में अपने जलवे बिखेरेगी नोरा फतेही, मचेगा जबरदस्त धमाल
अब इस रियलिटी शो में अपने जलवे बिखेरेगी नोरा फतेही, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में एक से एक जबरदस्त डांसर्स आए हैं। इन डांसर्स को माधुरी दीक्षित, तुषार तथा पुनीत पाठक द्वारा जज किया जा रहा है। धर्मेश को कोरोना हुआ है, जिसके चलते उनके स्थान पर ही पुनीत को कुछ वक़्त के लिए लाया गया है। अब इस शो से एक नाम और जुड़ गया है। वह है- नोरा फतेही। नोरा फतेही बेहद ही शीघ्र ‘डांस दीवाने’ सीजन 3 के सेट पर दिखाई देने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स चैनल ने नोरा के कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए हैं। इनमें से एक वीडियो में वह माधुरी के साथ शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही, माधुरी को बैक स्टेज अपने लोकप्रिय सांग ‘दिलबर दिलबर’ का सिग्नेचर स्टेप सिखा रही हैं। वहीं, नोरा के एक बार सिखाने पर ही माधुरी ने बेहद ही अच्छी प्रकार से स्टेप को कॉपी किया तथा बेहतरीन डांस करके दिखाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके अतिरिक्त नोरा का एक वीडियो और कलर्स चैनल ने साझा किया, जिसमें एक्ट्रेस बोल रही हैं- डांस के लिए मेरी दीवानगी तो आप सभी को पता ही है। जहां डांस न हो वहां मैं न हूं, यह न मुमकिन है। इसलिए मैं आ रही हूं डांस दीवाने सीजन 3 में। इस शो में आने का मेरे दो मकसद हैं। एक प्रतियोगियों से मिलना। दूसरा हजारों व्यक्तियों की पसंद माधुरी मैम से मिलना। मैं और राघव शो पर साथ में होंगे तो बेहद मजा आने वाला है। चूंकि नोरा बीते वर्ष इंडियाज बेस्ट डांसर शो पर बतौर जज आई थीं, तो शो की टाआरपी में बहुत भारी उछाल देखने को मिला था।

इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे बाबा रामदेव, मचाया भारी हंगामा, जानिए क्या है बात

राहुल वैद्य के लिए बहुत खास है इस वर्ष गुड़ी पड़वा का त्यौहार, दिशा परमार है वजह

पति को गौहर ने बताया अल्लाह का बेस्ट गिफ्ट, ज़ैद बोले- 'आई लव यू मेरी जानू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -