आज पूरा देश जानता है, लेकिन कभी डांस के लिए खूब किया जाता था परेशान
आज पूरा देश जानता है, लेकिन कभी डांस के लिए खूब किया जाता था परेशान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने डांस से सभी के दिलों पर राज किया है. वहीं इन दिनों वे स्ट्रीट डांसर फिल्म को लेकर बिजी चल रहे हैं और हल ही में एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि उन्होंने डांस के लिए कभी भी कोई ट्रेनिंग नहीं ली है, क्योंकि वे रुढ़िवादी परिवार से हैं. उन्होंने बताया कि डांस करने पर उन्हें काफी तंग किया जाता था.

हाल ही में अभिनेत्री ने इंटरव्यू में अपने संघर्ष को लेकर कई खुलासे किए है और उनके मुताबिक, उनके डांस स्किल के लिए आज उन्हें पूरा देश पहचानता है लेकिन उन्होंने इसके लिए कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है. उन्होंने कहा, मैं सिर्फ एक डांसर हू. मुझसे जो भी उम्मीद की जाती है मैं उसे पूरा करती हूं. मुझे बताया गया कि दिलबर गाने के लिए यह थीम है और यह हमें चाहिए. मैं एक परफैक्शनिस्ट हूं और मुझे अपना 100 फीसदी देना पसंद है. 

नोरा ने कहा है कि उन्हें डांस की ट्रेनिंग लेने की अनुमति बिलकुल भी नहीं थी. उनके मुताबिक़, ''मैं एक रुढ़िवादी अरब परिवार से आती हूं और मैं घर पर अपने कमरे में ही प्रैक्टिस करती थी. जबकि स्कूल के दिनों में मुझे डांस करने पर खूब परेशान किया जाता था. आगे वे कहती है कि 'मैं लोगों के सामने डांस करने से घबराती थी लेकिन अब मेरे साथ पूरा देश है जो मेरे डांस को खूब पसंद करता है. उम्मीद जताते हुए उन्होंने कहा कि एक दिन मुझे एक एक्टर के तौर पर भी सराहा जाएगा.'' साथ हे उन्होंने फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ काम करने के दौरान के अनुभव को भी साक्षात्कार में बताया. 

CBFC से आहत हुए अजय, कहा- फूलों का गुलदस्ता कैसे करेगा शराब की बोतल का काम ?

83 में ट्रैक गुनगुना सकते हैं रणवीर सिंह!

आज आएगा 'भारत' का एंथम सॉन्ग, फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार सलमान

राहुल पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- हेकड़ी और मदरसा पढ़ाई के चलते देश हुआ शर्मिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -