वरुण-श्रद्धा की फिल्म में नोरा का धमाकेदार डांस, VIDEO में दिखाई दी झलक
वरुण-श्रद्धा की फिल्म में नोरा का धमाकेदार डांस, VIDEO में दिखाई दी झलक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्म का दर्शको को काफ़ी बेसब्री से इंतजार है. डांस और रोमांस पर आधारित इस फिल्म में नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल नोरा फतेही द्वारा इस फिल्म से अपने किरदार की एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. जबकि डांस में उस्ताद दिलबर गर्ल नोरा फतेही द्वारा इस फिल्म में भी अपने सेक्सी मूव्स से फैंस का दिल जीत रही है. इस वीडियो को देख कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म के लिए वरुण से लेकर सभी कलाकार जमकर मेहनत फिलहाल कर रहे हैं. जबकि अब हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन घायल हो गए थे वहीं श्रद्धा कपूर के पैर में भी चोट आई थी. इससे पहले फिल्म एबीसीडी 2 में श्रद्धा और वरुण का जबरदस्त डांस देखने को मिला था, बता दें स्ट्रीट डांसर 3 डी, एबीसीडी का तीसरा पार्ट है जिसमें श्रद्धा और वरुण के अलावा अपारशक्ति खुराना, नोरा फतेही, शक्ति मोहन, राघव जुयाल और प्रभु देवा के अलावा कई डांसर और कलाकार आपको देखने को मिलेंगे. 

इस आगामी फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी कैमियो देखने को मिलेगा ऐसी भी खबर फिलहाल आ रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे है और फिल्म पहले इसी साल रिलीज होने वाली थी, हालांकि किसी कारण मेकर्स द्वारा इस फिल्म की रिलीज को अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. अब यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी.

 

Jabariya Jodi : सिद्धार्थ-परिणीति की फिल्म का दर्दभरा गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज

Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़

Batla House Poster : हाथ में गोली लिए दिखाई दिए जॉन अब्राहम

VIDEO : बेटे ऋतिक की फिल्म के गाने पर जमकर नाची माँ पिंकी, जिम में किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -