अपने ऑउटफिट के कारण ट्रोल हुई नोरा फतेही, कार से उतरते समय कर डाली ये गलती
अपने ऑउटफिट के कारण ट्रोल हुई नोरा फतेही, कार से उतरते समय कर डाली ये गलती
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उनके बेहतरीन डांस मूव्स और सांग्स को लेकर शानदार चॉइस के लिए पसंद किया जाता है। हाल ही में नोरा फतेही 'सत्यमेव जयते 2' में 'कुसु कुसु' गानें पर थिरकती दिखाई दी थीं। बड़े पर्दे फिल्म भले ही बहुत जलवा नहीं बिखेर सकी मगर नोरा का सांग एक बार फिर प्रत्येक पार्टी की जान बन गया है। इसी बीच नोरा अपने जिम लुक वाले एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। 

उनकी डांसिंग के अतिरिक्त एक बात और है जो उनके प्रशंसकों को अट्रैक्ट करती है। वह है उनका अंदाज एवं फैशन सेंस। नोरा का फैशन गेम अधिकतर जबरदस्त रहता है तथा वह हर कही अपने ग्लैमरस लुक की वजह से तारीफें पाती हैं। हालांकि, रोजाना किसी का परफेक्ट नहीं होता है तथा नोरा फतेही के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ कि कार से उतरते हुए वह ऑकवर्ड पलों के चलते कैमरे में कैद हो गईं।

दरअसल, इस वीडियो में नोरा को अपनी कार से बाहर निकलते हुए जिम वियर में स्पॉट किया गया। इसे पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया तथा उसी का वीडियो वायरल हो गया। नोरा कार से उतर ही रही थीं तथा उनके टैंक टॉप के डीप नेक की वजह से उनका क्लीवज दिखाई दिया। लोग अब इस बात को लेकर नोरा को ट्रोल कर रहे हैं। वही वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि नोरा को इस भूल के बारे में पता नहीं था, कार से बाहर आने के पश्चात् वह जल्दी से एक स्टोर के भीतर चली गईं। मगर अब कुछ लोग बोल रहे हैं कि सेलेब्रिटीज अपने वीडियो वायरल कराने के लिए जानबूझकर ऐसी हरकतें करते हैं।

हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -