खुद से छोटे लड़के को नोरा फतेही ने कहा हमसफ़र, फोटो शेयर कर लिखा- 'हम शादी करने वाले हैं'
खुद से छोटे लड़के को नोरा फतेही ने कहा हमसफ़र, फोटो शेयर कर लिखा- 'हम शादी करने वाले हैं'
Share:

अपने डांस और अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल मशहूर डांसर नोरा फतेही ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने हमसफ़र को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. वह सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अपनी हर बात अपने फैंस को बताती हैं. अब इस बार वह अपने पति के बारे में खुलासा करने के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं.

आप जानते ही होंगे नोरा फतेही को उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए शादी के लिए प्रपोज करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं. अब इस बार भी उन्हें शादी का एक प्रपोजल आया है. वहीं उन्होंने इस बारे में अपने फैंस को बताया है. हाल ही में नोरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है. जी दरअसल इस वीडियो में बच्चा क्यूट अंदाज में नोरा फतेही को शादी के लिए प्रपोज करता दिखाई दे रहा है. इस बच्चे के वीडियो को शेयर कर नोरा फतेही ने लिखा है, 'दोस्तों, मुझे अपना पति मिल गया है. हम शादी करने वाले हैं'.

इस समय सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट तेजी से सुर्खियां हासिल कर रहा है. आपको याद हो इससे पहले नोरा फतेही अपने सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की वजह से चर्चा में थीं. बीते दिनों ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 1.4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. इसके लिए उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया भी किया था. बीते दिनों ही नोरा फतेही ने वीडियो शेयर कर अपनी पोस्ट में लिखा था, 'मेरी जिंदगी को बदलकर रख देने वाले इस वीडियो के साथ 1.4 करोड़ होने का जश्न मना रही हूं. बेंगलूरू में साल 2018 में मैंने मिस इंडिया अवॉर्ड्स के दौरान सोलो परफॉर्म किया था. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और मुझे दिलबर गाना मिला.'

नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना

तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 4,965 नए मामले, आंकड़ा बढ़कर हुआ 1.80 लाख से अधिक

राजीव गांधी हत्याकांड की आरोपित के आत्महत्या प्रयास पर वकील ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -