अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर नोरा फ़तेहि ने मचाई खलबली
अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर नोरा फ़तेहि ने मचाई खलबली
Share:

इन दिनों गाने दिलबर दिलबर के रीमेक में जमकर डांस कर सभी को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फ़तेहि इन दिनों अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. नोरा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे उनका कातिलाना लुक देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में नोरा का सेक्सी और बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. आपको बता दें नोरा आए दिन अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर सभी को अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बनाती हैं.

इस बार नोरा ने अलग-अलग ऑउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमे एक बार फिर नोरा का सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है. इन सभी तस्वीरों में उनका लुक काफी ग्लैमरस दिख रहा है. नोरा ने इन फोटोज को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Hello there heres a pic from my latest editorial shoot with @hellomagindia' बता दें नोरा ने यह लुक हेलो इंडिया मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए केरी किया था.

आपको बता दें कि नोरा पेशे से एक डांसर है और उन्हें डांसिंग बहुत पसंद है. नोरा को आप सभी ने कई एल्बम सांग्स में देखा होगा. कुछ समय पहले वह फिल्म स्त्री के सॉन्ग कमरिया में नजर आई थी जिसमे भी नोरा ने अपने जलवे दिखाएं थे और अब अपनी तस्वीरों से भी वह अपने जलवे दिखाने में लगी हुई हैं. वही नोरा के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के लिए लंदन में है.

इनके प्यार में दीवाने थे आमिर खान, लिखी थी खून से चिट्ठी और फिर...

B'Day : इनकी हर फिल्म कमाती है 100 करोड़, इस कदर हो चुके हैं हिट

इस मॉडल के हॉट क्लीवेज देखकर तो आपका नींद-चैन सभी खो जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -