हैक होने के बाद रिकवर हुआ नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट
हैक होने के बाद रिकवर हुआ नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट
Share:

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अदाकारा के इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट के अचानक से गायब हो जाने की वजह से उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था, क्योंकि दुबई में अपने मिनी वेकेशन को एन्जॉय कर रही नोरा अपनी दुबई (Dubai) की कई फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही थी। हालाँकि अब उनके फैंस ने राहत की सांस ली हैं, क्योंकि नोरा का अकाउंट फिर से एक्टिव हो गया है।

आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम की स्टोरी में नोरा ने उनका अकाउंट एक्टिवेट होने के बाद एक ऑफिशियल स्टेटमेंट (Official Statement) रिलीज किया है। आप देख सकते हैं इस ऑफिशियल स्टेटमेंट में उन्होंने फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। जी दरअसल अपनी पोस्ट में नोरा ने लिखा है- ''क्षमा करें दोस्तों। मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई थी। कोई सुबह से मेरे खाते में लॉगिन करने की कोशिश कर रहा था। इतनी जल्दी अकाउंट को रिकवर करने में मेरी मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम को धन्यवाद।'' इसी के साथ इंस्टाग्राम को टैग करते हुए नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम की टीम को शुक्रिया कहा हैं।

वैसे अकाउंट हैक होने से पहले नोरा ने सोशल मीडिया पर शेर का एक वीडियो शेयर किया था जो खूब चर्चाओं में रहा था। उस वीडियो में नोरा शेर को खाना खिलाते हुए नजर आ रही थी। जी हाँ और उन्होंने फैंस के साथ बात करते हुए कहा था कि “पहली बार वो शेर को खाना खिलाने जा रही हैं, लेकिन इसकी एक तकनीक हैं। हाथ में खाना लेकर अपने हाथ को बिलकुल सीधे रखकर तुरंत शेर को खाना खिलाना होता है।” काम के बारे में बात करें तो उनके पास कई फ़िल्में हैं और जल्द ही वह धमाका मचाने वाली हैं।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के ट्रेलर के मुरीद हुए लोग, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

3 डिग्री तापमान में पत्नी संग रोमांस करते हुए नजर आए मिलिंद सोमन

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार थे सुजीत कुमार, बॉलीवुड में भी जमाई धाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -