8 लोगों संग रह चुकी है यह एक्ट्रेस, कहा- लोग मुझे गालियां देते...'
8 लोगों संग रह चुकी है यह एक्ट्रेस, कहा- लोग मुझे गालियां देते...'
Share:

नोरा फतेही ने बॉलीवुड में कई हिट आइटम सॉन्ग अब तक कर चुकी और अब हाल ही में उनका गाना 'ओ साकी साकी' भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' में इस गाने को फिल्माया  भी गया है. जहां इससे पहले साल 2018 में भी फिल्म 'सत्यमेव जयते' में भी नोरा का गाना 'दिलबर-दिलबर' सुपरहिट रहा था और अब हाल ही में नोरा द्वारा अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया गया है. 

नोरा फतेही द्वारा बॉलीवुड में कई हिट आइटम सॉन्ग अब तक दिए हैं. जबकि हाल ही में उनका गाना 'ओ साकी साकी' भी दर्शकों के दिलों में उतर गया है. जबकि अदाकारा ने अब अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है. 

नोरा ने कहा कि 'मैं 8 लड़कियों के साथ एक अपार्टमेंट शेयर करती थी और मुझे वो अपार्टमेंट छोड़ना पड़ा था. तब उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था और फिर इसके बाद मैं कुछ समय के लिए वापस कनाडा आ गई थी. मैं हिंदी बोलना सीख रही थी और जब ऑडिशन देने जाती थी तो सब मेरा मजाक उड़ाते थे और वो मेरे मुंह पर ही हंसते थे. घर जाते वक्त मैं पूरे रास्ते रोती रही थी.' इसकी बाद आगे एक्ट्रेस कहती है कि 'एक कास्टिंग एजेंट ने मुझसे कहा, हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है, जाओ यहां से और मैं ये सब कभी भूल नहीं सकती हूं. ' बता दें कि नोरा एक रूढि़वादी अरब परिवार से आती हैं. 

 

कुवैत से महिला को सही सलामत भारत लें आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने दी ऐसी सलाह

अपनी बहू और होने वाली बहू के साथ यहां दिखीं नीता अम्बानी, वीडियो वायरल

Movie Review : कोई कमाल नहीं दिखा पाई 'अर्जुन पटियाला', ऐसी है कहानी

आख़िरकार रुला ही दिया 'बाटला हाउस'के नए गाने ने, लोग बोले- दिल छू गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -