इजरायल और फिलिस्तीन की लड़ाई से परेशान हैं नोरा, किया पोस्ट

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल कही जाने वाली नोरा फतेही आजकल अपने डांस से लेकर अपने अंदाज तक के लिए मशहूर हैं। आजकल नोरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने फिलिस्तीन में हो रहे हमलों के खिलाफ पोस्ट किए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इजरायल और फिलिस्तीन की लड़ाई एक बार दोबारा से शुरू हो गई है। ऐसे में अब आए दिन सोशल मीडिया पर इस लड़ाई के विडियो वायरल हो रहे हैं।

इसी बीच इंस्‍टाग्राम पर नोरा ने इसके लिए पोस्ट किए हैं। आप देख सकते हैं नोरा ने अपनी एक पोस्ट में लिखा है- 'एलजीबीटी, महिलाओं के अधिकारों और नस्लीय समानता की वकालत और भ्रष्ट लोगों के बीच यह चुनने का अधिकार किसी को नहीं है कि, किसके मानवधिकार दूसरों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हैं।' इसी के साथ नोरा ने एक पैम्फलेट भी शेयर किया है, जिसमें इजरायली ताकतों के खिलाफ विरोध की बात की गई है। जी दरअसल इस पैम्फलेट में फिलिस्तीनियों को अपने ही घरों से बाहर निकालने की बात कहते हुए उन्हें मजबूर कर रहा है।

वही नोरा ने अपनी अगली पोस्ट में लिखा है- ''ये समय है जब फिलिस्तीनियों को साथ एकजुटता के साथ खड़े होना चाहिए, क्योंकि रमजान के इस पाक महीने में जहां दुनियाभर में महामारी भी अपने चर्म पर है इसके बीच में इजरायली सेना उनपर राकेट से हमला कर रही है, उन्हें अपने घरों से निकलने पर मजबूर कर रही है। ये सब कहां तक सही है। सेना उनपर हमला कर रही है जो बिलकुल भी सही नहीं है। ये अमानवीय है।'' अपनी इस पोस्ट के माध्यम से नोरा ने सभी बड़े विश्व के नेताओं को फिलिस्तीनियों की मदद करने को कहा है।

दरिंदगी की हदें पार, बाप ही करता रहा मासूम बेटी का शिकार

टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने इस वजह से सीएम जगन से की इस्तीफे की मांग

दिल्ली में आज से शुरू हुआ 'ऑक्सीजन कंसंट्रेटर' बैंक, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -