डीप नैक और ऑफ शोल्डर गाउन में नोरा फतेही ने लगाई रैंप पर आग
डीप नैक और ऑफ शोल्डर गाउन में नोरा फतेही ने लगाई रैंप पर आग
Share:

Lakme Fashion Week 2020 इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इसमें कई सेलेब्स पहुँच रहे हैं। वहीं हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के दौरान गौरी और नैनिका की डिजाइनर ड्रेस में नोरा फतेही ने रैंप पर कैट वॉक करते हुए सभी का ध्यान अपनी खींचा है।

जी हाँ, इस दौरान नोरा का लुक जबरदस्त रहा। वह काफी बेहतरीन नजर आईं। आप इन फोटोज में देख सकते हैं नोरा फतेही का बोल्ड अंदाज। इस दौरान ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नोरा फतेही रैंप वॉक करते हुए कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं और उनका लुक दिल को घायल करते हुए जा रहा है। वैसे नोरा फतेही ने इस इवेंट के दौरान मशहूर फैशन डिज़ाइनर गौरी और नैनिका के लिए रैंप वाक की और वह काफी सेक्सी दिखाई दी। नोरा फतेही रैंप वॉक करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं और रैंप पर उन्होंने के बाद एक स्टाइलिश पोज दिए हैं जो लोग देखते ही रह गए।

इस दौरान डीप नैक के ऑफ शोल्डर गाउन में नोरा फतेही अपना कातिलाना लुक दिखाती नजर आईं और इस दौरान उनके निजी अंग भी साफ़ नजर आए। वहीं आपको याद हो नोरा अपने डांस के लिए फेमस हैं और बीते दिनों ही नोरा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आईं थीं। फिलहाल वह अपने इन लुक्स के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं।

दूसरी बार माँ बनीं लीजा हेडन, किया नाम का खुलासा

एक गलती ने बर्बाद कर दिया था शोमा आनंद का करियर, बोल्ड सीन देकर भी हुईं फ्लॉप

65th Amazon Filmfare Award 2020: ये दो सुपरस्टार कर सकते है अवार्ड शो को होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -