फीफा वर्ल्ड कप पहुंची नोरा फतेही, स्टेडियम में कर दी ऐसी हरकत कि वायरल हो गया वीडियो
फीफा वर्ल्ड कप पहुंची नोरा फतेही, स्टेडियम में कर दी ऐसी हरकत कि वायरल हो गया वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए फेमस हैं। नोरा हाल ही में ख़बरों में थीं क्योंकि उनकी झोली में कुछ बहुत बड़ा आ गिरा था। दरअसल बीते कुछ दिनों से चल रहे फीफा वर्ल्ड कप के एंथम (FIFA World Cup 2022 Anthem) में नोरा फतेही को भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ है। 

वही इस खूबसूरत हसीना को न केवल इस गाने के वीडियो में देखा जा रहा है बल्कि नोरा इसे पर्फॉर्म करने के लिए कतर भी गई हैं। सोशल मीडिया पर नोरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नोरा कतर के फुटबॉल स्टेडियम में गाती और नाचती नजर आ रही हैं। बता दे कि, नोरा फतेही कतर पहुंची गई हैं तथा वो 29 नवंबर, 2022 को होने वाले फीफा फैन फेस्टिवल (FIFA Fan Festival 2022) में पर्फॉर्म भी करने जा रही हैं। दरअसल नोरा वर्ल्ड कप के एंथम 'लाइट द स्काइ' (Light the Sky) को गा भी रही हैं तथा फीचर भी कर रही हैं। अब परफॉर्मेंस से पहले एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें नोरा अपने ही गाने पर स्टेडियम में डांस कर रही हैं।  

नोरा कतर तो पहुंच गई हैं तथा वहां का उनका एक वीडियो राफ्टर से वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनके परफॉमेन्स का नहीं है, बल्कि कतर के फुटबॉल स्टेडियम का है जहां नोरा मैच देखने पहुंची हैं। नोरा स्टैन्ड्स में खड़े होकर मैच आरम्भ होने की प्रतीक्षा कर रही हैं जब एंथम बजने लगता है। ऐसे में नोरा उस गाने को गा भी रही हैं तथा उसपर डांस भी करती दिखाई दे रही है।

'हिंदी, तमिल से लेकर मराठी तक...', कई फिल्मों में नजर आ चुकी है 'गोरी मेम'

चाहत खन्ना ने किया चेतन भगत का सपोर्ट, उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

इंटरनेट पर वायरल हुई रुबीना की ऐसी तस्वीरें, देखकर फैन्स में मची हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -