जॉन अब्राहम का लकी चार्म कहने पर बोली यह एक्ट्रेस, कहा - 'सुनने में अच्छा...'
जॉन अब्राहम का लकी चार्म कहने पर बोली यह एक्ट्रेस, कहा - 'सुनने में अच्छा...'
Share:

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर दिलबर’ सांग आप सभी को याद होगा और उसके बाद आई फिल्म ‘बाटला हाउस’ का गाना ‘ओ साकी साकी’ दोनों में ही नोरा फतेही ने डांस कर आग लगा दी. ऐसे में आजकल हर मूवी में उनका एक आइटम सॉन्ग आपको देखने मिल ही जाएगा और उनका डांस इतना बेहतरीन होता है कि लोग उन्हें ही देखना पसंद करते हैं. ऐसे में नोरा फतेही ने सबसे ज्यादा निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम की फिल्मों में अपने आइटम डांस से तारीफ पाई है और इसी कारण वह आज चर्चाओं में रहती हैं.

वहीं 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई निखिल आडवाणी की फिल्म ‘बाटला हाउस’ अब तक 50 करोड़ कमा चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और इसे लेकर जब एक्ट्रेस से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि ''क्या वो जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी के लिए लकी चार्म हैं.'' तो उन्होंने इसका रिप्लाई देते हुए कहा- ''मुझे नहीं पता कि मैं किसी के लिए लकी चार्म हूं. पहले कहा गया कि जॉन अब्राहम के लिए मैं लकी चार्म हूं और अब मुझे निखिल आडवाणी के लिए भी ऐसा माना जा रहा है. ये सुनने में अच्छा तो लगता है, लेकिन इसके साथ ही मुझ पर काफी दबाव आ जाता है. मुझे लगता है कि हर कोई किसी ना किसी का लकी चार्म बनना चाहता है.''

वहीं आगे नोरा फतेही ने कहा- ''जब मैं उनके साथ काम करती हूं, तो पूरी जान डालकर इसे करती हूं और अपना बेस्ट देती हूं. जब मैं काम करती हूं, तो भावनाएं अच्छी रखती हूं और शायद यहीं पॉजिटिविटी काम करती है. इतना ही नहीं, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम किसी भी प्रोजेक्ट पर काफी मेहनत करते हैं. सफलता के लिए सभी को क्रेडिट जाना चाहिए. हां, अगर कोई मुझे लकी चार्म समझता है तो मैं उम्मीद करती हूं कि उनके लिए मैं पूरी जिंदगी ऐसी ही रहूं.'' आप सभी को बता दें कि नोरा फतेही कनाडा की डांसर, मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर हैं और कई सांग्स में डांस कर चुकीं हैं.

कंगना के बाद प्रियंका के सपोर्ट में आए आयुष्मान खुराना

साउथ के इस एक्टर के फैन हैं सिद्धांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

खुद से 22 साल बड़े दिलीप कुमार संग इस एक्ट्रेस ने की शादी, पहले इस एक्टर के प्यार में थीं पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -