VIDEO : डांस से बढ़कर इस एक्ट्रेस के लिए कुछ नहीं, गाना बजा, मोबाइल फेंका और फिर...
VIDEO : डांस से बढ़कर इस एक्ट्रेस के लिए कुछ नहीं, गाना बजा, मोबाइल फेंका और फिर...
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने जबरदस्त वीडियो सॉन्ग्स से खूब कहर बरपा रही हैं. बता दें कि पहले 'साकी-साकी' और फिर 'पेपेटा (Pepeta)', दोनों ही गानों द्वारा नोरा फतेही की सफलताओं को बुलंदियों तक पहुंचा दिया गया है. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. 

बता दें कि एक्ट्रेस नोरा फतेही खुशी से पागल हो रही हैं. दरअसल, बात यह है कि वीडियो में नोरा एक क्लब में मौजूद हैं, हालांकि जैसे ही उनका वीडियो सॉन्ग 'पेपेटा' वहां बजता है तो उनकी खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहता है. यहां तक कि वह इस खुशी-खुशी में अपना फोन अपनी दोस्त के पास फेंक देती हैं. साथ ही नोरा फतेही द्वारा अपनी यह खुशी सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए जाहिर की गई है. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को साझा करते हुए नोरा फतेही द्वारा लिखा गया है कि, 'मैं यह खास समय आप लोगों के साथ भी साझा करना चाहती हूं और यह चीज मैंने कभी सोची भी नहीं थी कि मेरा 'पेपेटा' सॉन्ग क्लब में भी बजेगा. मैं यहां परफॉर्मर्स का वीडियो रिकॉर्ड करने जा रही थी, हालांकि अचानक पेपेटा शुरू हो गया और मैंने अपना फोन अपनी दोस्त की तरफ वीडियो बनाने के लिए फेंक दिया था. यह मेरे लिए सबसे खास सरप्राइज था, जिसे आप लोग मेरे रिएक्शन में भी देख सकते हैं. मैं इस एहसास को बयां नहीं कर सकती, हालांकि यह सच में बहुत अद्भुत था.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

जैकलीन ने बिकिनी में दिखाया सब कुछ, फिगर से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

चुनाव की नजदीकियों के बीच नितिन गडकरी से 'मिले संजू बाबा'

भारत की राह पर सलमान, फिर करेंगे साउथ कोरियन फिल्म के रीमेक में काम

ब्रेकअप के बाद फिर साथ होंगे रणबीर-कैटरीना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -