VIDEO : विदेशी सड़कों पर नन्हे बच्चों के साथ नोरा ने किया सेक्सी डांस
VIDEO : विदेशी सड़कों पर नन्हे बच्चों के साथ नोरा ने किया सेक्सी डांस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत आइटम गर्ल नोरा फतेही आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. नोरा हमेशा से ही अपनी दिलकश अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर छाइ रहती हैं. आए दिन वह सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं जिसके बाद नोरा सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कुछ दिनों पहले वह जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के आइटम नंबर ‘दिलबर दिलबर’ के कारण चर्चा में आईं थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा अब अपने फैंस के दिलों में अब अपनी अलग से जगह बना चुकी हैं. इन दिनों नोरा लंदन में अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में नोरा का एक वीडियो सामने आया है जिसमे उनका डांस देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को खुद नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर किया है. आप भी देखिए नोरा का ये खास विडियो. नोरा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “यह अब तक की सबसे क्यूट चीज है. यह बच्चें स्ट्रीट डांसर के सेट पर ठण्ड में अपने परिवार संग तस्वीर खिंचवाने के लिए रूके थे. उसी समय एक बच्चा कमरिया गाने पर डांस कर मुझे स्टेप दिखाना चाहता था.''

उन्होंने कैप्शन में आगे यह भी लिखा कि, ''लेकिन फिर मैंने सोचा कि कितना प्यारा लम्हा है. सब साथ मे कमरिया पर डांस करना ही चाहिए. इन क्यूट बच्चों से ज्यादा खुसी मुझे किसी भी चीज में नहीं मिलती. मैं इसी के लिए जीती हूं.'' अपने इस पोस्ट में नोरा बच्चों के साथ डांस करते नजर आ रही हैं. अब तक उनके वीडियो को लाखो बार देखा जा चुका हैं. बता दें फिल्म स्ट्रीट डांसर में नोरा के अलावा वरुन धवन और श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

इनके प्यार में दीवाने थे आमिर खान, लिखी थी खून से चिट्ठी और फिर...

B'Day : इनकी हर फिल्म कमाती है 100 करोड़, इस कदर हो चुके हैं हिट

इस मॉडल के हॉट क्लीवेज देखकर तो आपका नींद-चैन सभी खो जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -