नोरा की इस हील्स पर अटक जाएगा आपका दिल लेकिन कीमत सुनकर लगेगा झटका
नोरा की इस हील्स पर अटक जाएगा आपका दिल लेकिन कीमत सुनकर लगेगा झटका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को उनके डांस के लिए जाना जाता है। वह अपनी खूबसूरती और अपने डांस से सभी के दिलों में जगह बना चुकीं हैं। वैसे इस समय उनका नया लुक चर्चाओं में है जो आप देख सकते हैं। नोरा इस समय अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के कारण चर्चाओं में है। जी दरअसल इसमें उनका जो लुक है वह उनके बहुत बेहतरीन फैशन सेंस को दिखा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने शाइनिंग कफ्तान ड्रेस पहना हुआ है और वह बेहतरीन अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस समय नोरा दुबई में हैं और वहां वह दिन पर दिन नए फोटोशूट्स करवा रहीं हैं। वहीँ से उनकी कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। वैसे हम इस वीडियो में नजर आ रहे हैं उनके हील्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। इन हील्स की जो कीमत है वह चौकाने वाली है। जी दरअसल उन्होंने ड्रेस के मैचिंग की हील्स पहनी है और उनकी हील्स की कीमत 87 हजार रूपए है। सुनकर झटका लगा ना।।।!

मिली जानकारी के मुताबिक नोरा ने ये हील्स Christian Louboutin Galativi ब्रांड की पहनी हुई है और इस हील्स की कीमत यूएस डॉलर के मुताबिक 1,195$ की है। इसी के साथ भारतीय रूपए के मुताबिक यह हील्स 87 हजार की है। अब बात करें नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की तो कुछ ही दिनों पहले नोरा का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। अब वह जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं।

ओवैसी पर बोले नकवी- भाजपा को जनता जीता रही है, कोई B टीम नहीं...

एजाज के रुबीना को छूने पर भड़के अभिनव, कहा- 'मेरी बीवी के करीब मत...'

रैंकिरेडी और चिराग शेट्टी थाईलैंड ओपन से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -