सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा  नोरा और मलाइका का ये वीडियो
सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा नोरा और मलाइका का ये वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही अपने दमदार डांस से कई मूवीज में धमाचौकड़ी मचा चुकी हैं. मलाइका अरोड़ा का सलमान खान की फिल्म 'दबंग के गाने 'मुन्नी बदनाम' उनके सबसे फेमस गानों में से एक है. वहीँ उनका एक और डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं हम बता दें कि इस बार यह वीडियो बहुत ही खास है, क्योंकि इसमें बेली डांस की क्वीन नोरा फहेती भी उनका साथ देती हुई नज़र आ रही है. दोनों का यह वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो होने लगा है.

दरअसल, कोविड-19 काल के मध्य हाल ही में सोनी टीवी के सीरियल 'इंडियाज बेस्टर डांसर की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है. जहां हाल ही बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर बेली डांसर नोरा फतेही भी आई हुई थी. यहां नोरा फतेही ने मलाइका अरोड़ा के साथ मिलकर स्टेज पर खूब कमाल कर रहे है. नोरा ने ना सिर्फ यहां अपने डांस का जादू बिखेरा, बल्कि 'मुन्नी बदनाम हुई' पर मलाइका अरोड़ा को टक्कर देती भी दिखाई दी.

मलाइका अरोड़ा ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है. जिसमें नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा 'मुन्नी बदनाम' गाने पर धमाकेदार डांस  करते हुए नज़र आ रही है. जिसमे उपरांत दोनों नोरा फतेही के गाने 'गर्मी' पर भी धमाल मचाती नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है.

 

नई थीम के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' का प्रोमो हुआ जारी, हॉट सीट पर नजर आए अमिताभ

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से नई अंजलि की पहली झलक आई सामने, एक्ट्रेस ने साझा की फोटो

सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से करिश्मा तन्ना ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -