Batla House Song : रिलीज़ हुआ O Saki Saki गाना, सेक्सी मूव्स लगाती नज़र आई नोरा
Batla House Song : रिलीज़ हुआ O Saki Saki गाना, सेक्सी मूव्स लगाती नज़र आई नोरा
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' से नोरा फतेही का गाना 'साकी साकी' रिलीज हो गया है. कुछ दिन पहले इसका टीज़र सामने आया था जिसे काफी पसंद किया गया है. बाटला हाउस के साकी साकी सॉन्ग में नोरा फतेही शानदार आइटम नंबर करती दिख रही हैं. इसके पहले भी वो जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने पर आइटम डांस कर चुकी हैं. इसके बाद उनका ये नया गाना आया है जिसे आप यहां सुन सकते हैं. 

गाने 'साकी साकी' के लेटेस्ट वर्जन में नोरा फतेही के सेक्सी डांस मूव्स आपको भी थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं. गाना रिलीज से पहले इसका हाल ही में टीजर वीडियो रिलीज किया गया था. बता दें कि साकी साकी ऑरिजनल सॉन्ग में कोएना मित्रा सेक्सी आइटम नंबर करती नजर आई हैं. ये गाना फिल्म 'मुसाफिर' का था जिसे काफी पसंद किया गया था और इसने कई गानों के रिकॉर्ड तोड़े थे. यहां देखें वीडियो. 

बता दें यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर देखने को मिलेगा. इसके साथ बड़ी बात ये है कि अपने गाने ओ साकी साकी के रिक्रिएट वर्जन को सुनकर कोयना मित्रा भड़क गईं है. उन्हें ये गाना पसंद नहीं आया है और उन्होंने इसके बारे में एक पोस्ट भी किया है. उन्होंने नोरा के लिए भी कई बातें कही है जिससे ये लगता है कि वो इस गाने से बिलकुल खुश नहीं है. जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस अगले साल 15 अगस्त 2020 को रिलीज होगी.

 

O Saki Saki' के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्र, नोरा फ़तेही को कही ये बात

बाटला हाउस : फिर लाखों दिल घायल करेगी नोरा की कमर, वीडियो हुआ वायरल

Batla House : जॉन अब्राहम की फिल्म में फिर ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -